लड़कियों ने की लव मैरिज, घरवालों ने करा दिया लड़के से ब्याह... मामला पहुंचा थाने, अब दारोगा जी खोज रहे राह
ताज़ातरीन

लड़कियों ने की लव मैरिज, घरवालों ने करा दिया लड़के से ब्याह... मामला पहुंचा थाने, अब दारोगा जी खोज रहे राह

नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी संतोष शर्मा ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद लड़कियों को सुरक्षा देने के लिहाज से थाने में रखे हुई है। पुलिस का कहना है कि प्रेम त्रिकोण का यह अजीबोगरीब मामला है। कोशिश की जा रही है कि कानून के जरिए इसका हल निकाला जाए।

Yoyocial News

Yoyocial News

बिहार के बेगूसराय से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने दो शादी रचाई है, लेकिन उसका एक पति पुरुष है तो दूसरी महिला। ये बात सुनने में जरूर अजीबोगरीब लग रही होगी, मगर ये एकदम सत्य है. दरअसल, यह मामला समलैंगिकता का है। लड़की ने एक लड़का और एक लड़की से शादी रचाई है। अब मुसीबत ये है कि लड़की अपने किस पार्टनर के साथ रहे। पूरा मामला थाने पहुंच चुका है और दारोगा जी भी हैरान है कि इसमें वह क्या कार्रवाई करे।

यह कहानी कुछ ऐसी है कि झारखंड के चतरा जिले की दो लड़कियों में गहरी दोस्ती थी, धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार पनपा और फिजिकल रिलेशन भी बन गया। दोनों लड़कियों के बीच प्यार इतना गहरा हो गया कि दोनों ने आपस में शादी कर ली। दोनों लड़कियों में से एक ने दूसरे को पति मान लिया। दोनों के घरवाले इन सब बातों से अंजान थे।

इसी महीने दोनों में से एक लड़की के परिजनों ने उसकी शादी बिहार के बेगूसराय के लड़के से करा दी। शादी के बाद लड़की पति के साथ ससुराल रहने आ गई। 15 दिन बाद ही लड़की की पार्टनर लड़की उससे मिलने चतरा से बेगूसराय आ गई। यहां आकर जिद करने लगी कि वह अपनी पार्टनर को छोड़ नहीं सकती है। लड़की के ससुराल में जब यह बात खुली तो हंगामा पसर गया। किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि वह क्या करें।

चतरा अपनी पार्टनर को लेने आई लड़की जिद कर रही थी कि वह यहां से अकेले नहीं जाएगी। लड़के के परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस को भी कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है। पुलिस दोनों लड़कियों को थाने लेकर आ गई है, लेकिन इस मामले का हल उसे भी समझ में नहीं आ रहा है।

बेगूसराय शादी करके आई लड़की का दावा है कि उसने ससुराल आते ही पति को बता दिया था कि उसका किसी दूसरी लड़की के साथ समलैंगिक रिलेशन है। इस पर उसके पति ने कहा था कि अगर वह अपने समलैंगिक पार्टनर के पास जाना चाहती है तो वह उसे नहीं रोकेगा। दूसरी तरफ चतरा से आई लड़की का दावा है कि दोनों लड़कियां दो साल से एक-दूसरे को पति-पत्नी स्वीकार कर चुके हैं। दोनों साथ में ही रहती थीं।

नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी संतोष शर्मा ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद दोनों लड़कियों को सुरक्षा देने के लिहाज से थाने में रखे हुई है। पुलिस का कहना है कि प्रेम त्रिकोण का यह अजीबोगरीब मामला है। कोशिश की जा रही है कि कानून के जरिए इसका हल निकाला जाए। इस पूरे मामले की चर्चा पूरे इलाके में है। जो भी सुन रहा है वह हैरान हो रहा है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news