IRCTC Tour: शिरडी और ज्योतिर्लिंगों के दर्शन कराएगा भारतीय रेलवे, 11 दिन का होगा टूर

भारतीय रेलवे के उपक्रम आईआरसीटीसी ने ज्योर्तिलिंगों के साथ शिरडी के साईं बाबा के दर्शन कराने के लिए एक नया पैकेज लॉन्च किया है. यह धार्मिक यात्रा दरभंगा स्टेशन से 10 अक्टूबर, 2022 को शुरू होगी.
IRCTC Tour: शिरडी और ज्योतिर्लिंगों के दर्शन कराएगा भारतीय रेलवे, 11 दिन का होगा टूर

धार्मिक यात्रा पर जाने के इच्छुक तीर्थयात्रियों के लिए खुशखबरी है. भारतीय रेलवे के उपक्रम आईआरसीटीसी ने ज्योर्तिलिंगों के साथ शिरडी के साईं बाबा के दर्शन कराने के लिए एक नया पैकेज लॉन्च किया है. यह धार्मिक यात्रा दरभंगा स्टेशन से 10 अक्टूबर, 2022 को शुरू होगी. इस टूर पैकेज का नाम SHIRDI & JYOTIRLINGA YATRA (EZSD02) रखा गया है.

आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज 11 दिन और 10 रात का होगा. इस टूर पैकेज में यात्री थर्ड एसी और स्लीपर में यात्रा कर सकेंगे. इस टूर पैकेज के तहत 10 अक्टूबर 2022 को शाम 4 बजे दरभंगा से स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी.

इस स्पेशल ट्रेन में सफर करने के लिए यात्री दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पाटलिपुत्र स्टेशनों से बोर्डिंग कर सकेंगे. इस धार्मिक यात्रा के लिए किराया 18,450 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है. पैकेज के खर्च की बात करें तो कंफर्ट क्लास में प्रति व्यक्ति खर्च 29,620 रुपये है जबकि स्टैंडर्ड क्लास में प्रति व्यक्ति खर्च 18,450 रुपये है.

डेस्टिनेशन कवर – उज्जैन (महाकालेश्वर ज्योर्तिलिंग और ओंकारेश्वर ज्योर्तिलिंग), द्वारका (द्वारकाधीश मंदिर और नागेश्वर ज्योतिर्लिंग), सोमनाथ (सोमनाथ ज्योतिर्लिंग) और मनमाड़ (शिरडी साईं दर्शन और त्र्यम्बकेश्वर ज्योर्तिलिंग)
पैकेज का नाम – SHIRDI & JYOTIRLINGA YATRA (EZSD02)
क्लास – स्लीपर और थर्ड एसी
मील प्लान – ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर
प्रस्थान की तारीख – 10 अक्टूबर, 2022

इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news