आईटेल ने भारत में लॉन्च की 4K एंड्रॉइड टीवी रेंज

पिछले टेलीविजन लॉन्च की भारी सफलता देखने के बाद, आईटेल ने गुरुवार को अपनी जी सीरीज के तहत दो नए 4के एंड्रॉइड टीवी का अनावरण किया - जी4334आईई (43-इंच) और जी5534आईई (55-इंच) - भारत में क्रमश 32,999 रुपये और 46,999 रुपये में उपलब्ध होंगी।
आईटेल ने भारत में लॉन्च की 4K एंड्रॉइड टीवी रेंज

पिछले टेलीविजन लॉन्च की भारी सफलता देखने के बाद, आईटेल ने गुरुवार को अपनी जी सीरीज के तहत दो नए 4के एंड्रॉइड टीवी का अनावरण किया - जी4334आईई (43-इंच) और जी5534आईई (55-इंच) - भारत में क्रमश 32,999 रुपये और 46,999 रुपये में उपलब्ध होंगी।

नए टेलीविजन मॉडल को बड़े, उज्जवल और बेहतर देखने के अनुभव के साथ घरेलू मनोरंजन के अनुभव को बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है।

अपने ब्रांड दर्शन 'आइटेल है, लाइफ सही है' के साथ गठबंधन किया। , जी सीरीज के नए 4के स्मार्ट टीवी के अतिरिक्त बेहतर फीचर्स से लैस हैं जो उपभोक्ताओं के लिए रोजमर्रा के मनोरंजन को बेहतर बनाएंगे।

नई रेंज 4के यूएचडी रेजोल्यूशन, अल्ट्रा ब्राइट डिस्प्ले , फ्रेमलेस डिजाइन, ए प्लस ग्रेड पैनल और अल्ट्रा-स्लिम बॉडी के साथ बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करती है, जो घर के आराम में एक सिनेमाई अनुभव लाती है।

ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा, "बढ़ते रुझानों को ध्यान में रखते हुए, हम अपनी जी-सीरीज रेंज के तहत 4के एंड्रॉइड टीवी के लॉन्च के साथ अपने टीवी पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए प्रसन्न हैं, जो बेहतर देखने के लिए बेहतर रिजॉल्यूशन और बेहतर सुनने के अनुभव के लिए डॉल्बी ऑडियो से लैस है।"

उन्होंने कहा, "हमें विश्वास है कि टेलीविजन की नई लाइनअप को हमारे लक्षित बाजारों में उतनी ही सफलता मिलेगी, जितनी हमने अपने पिछले टेलीविजन लॉन्च के साथ देखी है।"

मीडियाटेक का एक शक्तिशाली चिपसेट एआरएम कॉर्टेक्स ए53 सीपीयू और माली जी52 जीपीयू द्वारा समर्थित है जो गड़बड़-मुक्त तस्वीर स्पष्टता सुनिश्चित करता है। इनमें 2जीबी रैम और 8जीबी बिल्ट-इन स्टोरेज है।

सिनेमाई ऑडियो अनुभव के लिए डिजाइन किया गया, यह डॉल्बी ऑडियो और दो 12वॉट स्पीकर के साथ पैक किया गया है। कनेक्टिविटी के मोर्चे पर, यह एक कनेक्टेड स्मार्ट होम अनुभव को सक्षम करने के लिए अंतर्निहित वाई-फाई, एचडीएमआई, यूएसबी पोर्ट और ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ आता है।

टीवी पोर्टफोलियो मेड इन इंडिया है और उन उपभोक्ताओं के लिए लक्षित है जो एक बेहतर और बेहतर एंड्रॉइड टीवी में अपग्रेड करना चाहते हैं।

तालापात्रा ने कहा, "महामारी की स्थिति ने तकनीकी रूप से उन्नत टेलीविजन के महत्व को रेखांकित किया है जो लोगों के घर के अंदर रहने के दौरान मनोरंजन की सभी जरूरतों को पूरा करता है। ओटीटी प्रशंसक भी अपने टीवी को बड़े और बेहतर देखने के अनुभव के लिए अपग्रेड करने के लिए तत्पर हैं।"

पिछले साल से, आईटेल अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को मोबाइल फोन से लेकर स्मार्ट एक्सेसरीज और फिर होम एंटरटेनमेंट तक विस्तारित करके प्रगति कर रहा है।

4के टीवी की नई रेंज के लॉन्च के साथ, आईटेल अब उपभोक्ताओं की विभिन्न मांगों को पूरा करता है और उनके घरेलू मनोरंजन अनुभव को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। ब्रांड का भारत में सात करोड़ से अधिक ग्राहकों का विशाल उपभोक्ता आधार है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news