Gujarat Election 2022: मैंने यह गुजरात बनाया है…मोदी ने दिया नया नारा, BJP की जीत का किया दावा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वलसाड जिले के कपराड़ा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात के युवाओं ने अब जिम्मेदारी समझ ली है। उन्होंने कमान अपने हाथ में ले ली है। गुजरात में नफरत फैलाने वालों को कभी नहीं चुना गया है।
Gujarat Election 2022: मैंने यह गुजरात बनाया है…मोदी ने दिया नया नारा, BJP की जीत का किया दावा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रोड शो किया। इसके बाद वे वलसाड पहुंचे। यहां उन्होंने एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने गुजराती में नया चुनावी नारा दिया- ‘मैंने यह गुजरात बनाया है।’ उन्होंने कहा कि हम गुजरात के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। हर गुजराती आत्मविश्वास से भरा होता है, इसलिए जब गुजराती बोलते हैं, तो उनके भीतर से एक आवाज निकलती है - उन्होंने यह गुजरात बनाया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वलसाड जिले के कपराड़ा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात के युवाओं ने अब जिम्मेदारी समझ ली है। उन्होंने कमान अपने हाथ में ले ली है। गुजरात में नफरत फैलाने वालों को कभी नहीं चुना गया है। कुछ लोग गुजरात को बदनाम करने में लगे हुए हैं। गुजरात के लोग उन लोगों को सबक सिखाएंगे।

विधानसभा चुनाव के एलान के बाद गुजरात में पहली जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात उन विभाजनकारी ताकतों का सफाया कर देगा, जिन्होंने अपने पिछले 20 साल राज्य को बदनाम करने में लगाए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मैं अपनी रैली की शुरूआत गुजरात में अपने आदिवासी भाइयों के आशीर्वाद के साथ शुरू कर रहा हूं। गुजरात मुझे इस बार रिकॉर्ड बनाने के लिए जिताने जा रहा है।

गुजरात में दो चरणों में मतदान
दरअसल, गुजरात में विधानसभा चुनाव दो चरण में होने हैं। चुनाव आयोग के मुताबिक, पहले चरण के लिए एक दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं, दूसरे चरण के लिए पांच दिसंबर को मतदान होगा। परिणाम आठ दिसंबर को आएंगे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news