yogi adityanath ringing bell
yogi adityanath ringing bell
ताजा तरीन

पूरे देश ने साथ मिलकर किया शंखनाद...कोरोना कमांडोज को किया सलाम

देश में एक अलग ही माहौल देखने को मिला. लोग अपने घरों की बालकनी, छतों और पार्क में निकलकर आए और कोरोना फाइटर्स को सलाम किया. लोगों ने एकसाथ मिलकर घंटी-थाल बजाया, देर तक तालियाँ बजाते रहे.

Yoyocial News

Yoyocial News

कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए आज पूरा हिन्दुस्तान एकजुट होकर शंखनाद करता दिखा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए लोग आज अपने घरों से बाहर नहीं निकले. सडकें सूनी, बाजार में सन्नाटा और शहर में कोई शोर नहीं. लोग घर में बैठकर कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने की मुहिम में शामिल दिखे. दिल्ली से लेकर, बेगलुरु, मुंबई, अहमदाबाद, बनारस, गोरखपुर, कानपुर, प्रयागराज यानी पूरे देश में एक जैसा माहौल दिखाई दिया.

यूपी की राजधानी लखनऊ में भी कुछ ऐसा ही माहौल देखने को मिला. लोग अपने घरों की बालकनी, छतों और पार्क में निकलकर आए और कोरोना फाइटर्स को सलाम किया. लोगों ने एकसाथ मिलकर घंटी, थाल बजाया. इसके साथ ही लोगों ने घरों में रहकर ताली भी बजाई.

बता दें कि पूरे देश ने ये कोरोना के खिलाफ लड़ रहे डॉक्टर, नर्सेस, प्रशासन के अधिकारी, मीडियाकर्मियों को धन्यवाद करने के लिए किया.

लोगों के आभार जताने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'ये धन्यवाद का नाद है, लेकिन साथ ही एक लंबी लड़ाई में विजय की शुरुआत का भी नाद है. आइए, इसी संकल्प के साथ, इसी संयम के साथ एक लंबी लड़ाई के लिए अपने आप को बंधनों (Social Distancing) में बांध लें.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news