जावडेकर ने अनाथ बच्चों के मसले पर साधा दिल्ली और बंगाल सरकार पर निशाना

कोविड के दौरान अनाथ हुए बच्चों के बारे में सही जानकारी उपलब्ध न कराने पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने दिल्ली और पश्चिम बंगाल सरकार पर निशाना साधा है।
जावडेकर ने अनाथ बच्चों के मसले पर साधा दिल्ली और बंगाल सरकार पर निशाना

कोविड के दौरान अनाथ हुए बच्चों के बारे में सही जानकारी उपलब्ध न कराने पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने दिल्ली और पश्चिम बंगाल सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने दोनों सरकारों को फटकार लगाकर आइना दिखाया है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने गुरुवार को कहा, "दिल्ली और बंगाल सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई की कोविड के दौरान जो बच्चे अनाथ हुए या जिनका एक अभिभावक चल बसा उनकी सही जानकारी उपलब्ध नही कराई गई। बाल स्वराज पोर्टल पर भी यह जानकारी नहीं है। इससे बड़ा आईना आपको क्या चाहिए केजरीवाल और ममता।"

उधर भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि पीएम केयर्स के माध्यम से इन बच्चों को सहायता मिलनी चाहिए। कोई भी व्यक्ति जिसमें थोड़ी भी इंसानियत बाकी है वो चाहेगा की इन बच्चों को तुरंत मदद मिले लेकिन दिल्ली और बंगाल की संवेदनहीन सरकार ने इन बच्चों का डेटा अब तक उपलब्ध नहीं करवाया है।

भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली और बंगाल की सरकार को फटकार लगायी है क्योंकि इन दोनो सरकारों ने कोरोना की वजह से अनाथ हुए बच्चों का डेटा अभी तक अपलोड नहीं किया है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news