जम्मू-कश्मीर: बालाकोट में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, इलाके में तलाशी अभियान जारी

जानकारी के अनुसार, ढांगरी हमले में शामिल आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। बालाकोट में सीमा पर तैनात सतर्क सैनिकों ने अब तक दो आतंकवादियों का पता लगाया और उन्हें मार गिराया।
जम्मू-कश्मीर: बालाकोट में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, इलाके में तलाशी अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। बालाकोट में नियंत्रण रेखा पर सेना ने दो घुसपैठिये मार गिराए हैं। फिलहाल तालाशी अभियान जारी है। राजोरी के ढांगरी हमले के बाद सीमा पर अलर्ट था।

जानकारी के अनुसार, ढांगरी हमले में शामिल आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। बालाकोट में सीमा पर तैनात सतर्क सैनिकों ने अब तक दो आतंकवादियों का पता लगाया और उन्हें मार गिराया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और कार्रवाई जारी है। 

बालाकोट में नियंत्रण रेखा पर संदिगध हरकत देख सेना ने हथियारों के साथ राकेट भी दागे

इससे पहले, पुंछजिले के उपजिला मेंढर के भारत पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर स्थित बालाकोट सेक्टर में शनिवार को देर शाम भारतीय सेना नियंत्रण रेखा के उस पार से कुछ संदिगधों की हरकत को देख कर हल्के हथियारों के साथ ही राकेट दागे। जिसके बाद संदिगध हरकत बंद हो गई।

जानकारी के अनुसार, शनिवार देर शाम करीब 7.50 बजे उपजिला मेंढर के भारत पाकिस्तान नियांत्रण रेखा पर स्थित बालाकोट सेक्टर के नियंत्रण रेखा पर फैंसिंग के आगे स्थित डब्बी क्षेत्र में तैनात भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान अधिकृत क्षेत्र से संदिगध अतंकियों के एक दल की घुसपैठ की कोशिश को देखा था।

जिस पर पहले सेना के जवानों की तरफ से हल्के हथियारों से उन संदिगधों को रोकने के लिए गोलीबारी की। जिसके बाद भी संदिगध/घुसपैठिए आगे बढ़ने से बाज नहीं आए तो सेना के जवानों ने राकेट लाचंरों का प्रयोग करते हुए दो से तीन राकेट दागे थे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news