बिहार के मुख्यमंत्री आवास पहुंचे जेपी नड्डा, नीतीश से की लंबी चर्चा
ताज़ातरीन

बिहार के मुख्यमंत्री आवास पहुंचे जेपी नड्डा, नीतीश से की लंबी चर्चा

दोनों नेताओं के बीच विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक राजग में चल रही लोजपा की नाराजगी को लेकर भी चर्चा की गई।

Yoyocial News

Yoyocial News

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शनिवार की सुबह बिहार के मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर सीएम और जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात की। जेपी नड्डा ने 1 अणे मार्ग पहुंचकर नीतीश कुमार से मुलाकात की। इस दौरान भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, भाजपा के नेता सुशील मोदी तथा जदयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह भी मौजूद रहे।

राजग के प्रमुख दोनों घटक दलों के दो शीर्ष नेताओं की करीब एक घंटे चली इस मुलाकात को इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर काफी अहम माना जा रहा है।

कहा जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक राजग में चल रही लोजपा की नाराजगी को लेकर भी चर्चा की गई। इस मुलाकात को लेकर हालांकि कोई भी नेता पत्रकारों से कोई बात नहीं की।

इससे पहले सुबह नड्डा प्रसिद्ध पटनदेवी मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की और माता से बिहार विधानसभा चुनाव में जीत की मन्नत मांगी। इस दौरान कोरोना काल के सभी प्रोटोकॉल का पालन किया गया।

जेपी नड्डा के साथ केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बिहार में मंत्री नंद किशोर यादव, सांसद रामकृपाल यादव समेत भाजपा के कई नेता मौजूद थे। मंदिर के पुजारी ने सभी नेताओं को सम्मानित किया। पूजा करने पहुंचे सभी नेता मास्क पहने हुए थे।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news