जेपी नड्डा ने किया रोड शो, बोले- बंगाल बदलाव की तैयारी में है

जेपी नड्डा ने किया रोड शो, बोले- बंगाल बदलाव की तैयारी में है

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को असम में चुनावी संकल्प पत्र जारी करने के बाद पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे। पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर में रोड शो कर उन्होंने भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को असम में चुनावी संकल्प पत्र जारी करने के बाद पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे। पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर में रोड शो कर उन्होंने भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की। इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल बदलाव की तैयारी में है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, "पश्चिम मेदिनीपुर, बंगाल के रोडशो में उमड़ा यह विशाल जनसैलाब दर्शाता है कि बंगाल में परिवर्तन सुनिश्चित है। जनता ने भय और भ्रष्टाचार की राजनीति करने वाली ममता सरकार को सत्ता से हटाने का मन बना लिया है। मैं जनता द्वारा मिले इस स्नेह और समर्थन को नमन करता हूं। बंगाल जोश में है। बंगाल बदलाव की तैयारी में है।"

इससे पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने असम विधानसभा चुनाव के लिए संकल्प पत्र का विमोचन करते हुए कहा, "प्रदेश की सभ्यता, सुरक्षा, समृद्धि, बाढ़-घुसपैठ मुक्त राज्य बनाने, महिला सशक्तिकरण व बच्चों के भविष्य की चिंता करते हुए अंत्योदय द्वारा इसके समग्र विकास हेतु भाजपा संकल्पित है।"

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news