जूही चावला एयरपोर्ट पर फंसी, Airport Authority पर निकाला गुस्सा
ताज़ातरीन

जूही चावला एयरपोर्ट पर फंसी, Airport Authority पर निकाला गुस्सा

Tweet किया "एयरपोर्ट और सरकार के अधिकारियों से अपील है कि तुरंत प्रभाव से ज्यादा अधिकारी नियुक्त करें और एयरपोर्ट हेल्थ क्लीयरेंस के लिए ज्यादा काउंटर बनाएं। सभी यात्री लंबे समस से यहां फंसे हुए हैं। एक के बाद एक विमान। बेहद खराब और शर्मनाक स्थिति।"

Yoyocial News

Yoyocial News

कोलकाता नाइट राइडर्स KKR की सहमालिक जूही चावला JUHI CHAWLA ने एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया पर गुरुवार को गुस्सा निकाला। वह आईपीएल खत्म होने के बाद संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से लौट रही थीं लेकिन एयरपोर्ट पर फंस गईं। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, "एयरपोर्ट और सरकार के अधिकारियों से अपील है कि तुरंत प्रभाव से ज्यादा अधिकारी नियुक्त करें और एयरपोर्ट हेल्थ क्लीयरेंस के लिए ज्यादा काउंटर बनाएं। सभी यात्री लंबे समस से यहां फंसे हुए हैं। एक के बाद एक विमान। बेहद खराब और शर्मनाक स्थिति।"

वीडियो में देखा जा सकता है कि 53 साल की अभिनेत्री काफी यात्रियों के साथ एयरपोर्ट पर फंसी हुई हैं।

वीडियो में उनके सहयात्री को एयरपोर्ट स्टाफ से यह कहते सुना जा सकता है, "इसके कारण काफी कोरोना होगा। यह आपकी जिम्मेदारी होगी।"

जूही ने हालांकि यह नहीं बताया है कि वह किस एयरपोर्ट पर फंसी हैं।

AAI ने हालांकि उनकी शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, "मैं, आपको जो परेशानी हुई उसके लिए हमें खेद है। कृपया हमें बताएं की आप किस एयरपोर्ट पर हैं ताकि हम इस मुद्दे को जल्दी से जल्दी सुलझा सकें।"

जूही की टीम आईपीएल में प्लेऑफ में नहीं जा सकी थी और उसने आईपीएल-13 का अंत पांचवें स्थान पर रहते हुए किया था।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news