कांग्रेस का दामन छोड़ BJP में शामिल हुईं कंगना की मम्मी, कहा- मोदी सरकार ने जीता दिल...
ताज़ातरीन

कांग्रेस का दामन छोड़ BJP में शामिल हुईं कंगना की मम्मी, कहा- मोदी सरकार ने जीता दिल...

रामदास अठावले ने कंगना ने मुलाकात के बाद कहा कि जब तक कंगना फिल्मों में काम कर रही हैं, उनका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन अगर वह भाजपा या आरपीआई में शामिल होती हैं, तो हम उनका स्वागत करेंगे.

Yoyocial News

Yoyocial News

मुंबई में बीएमसी की कंगना रनौत के स्‍थ‍ित दफ्तर पर की गयी कार्रवाई की हर तरफ आलोचना हो रही है. सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक लोग अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं. इसके बाद से श‍िवसेना भी राजनीतिक गलियारों में हर किसी के निशाने पर आ गई है. कंगना के समर्थन में देश की नहीं बल्की उनका गृह राज्य हिमाचल भी पीछे नहीं है. बीते गुरुवार को उनके पैतृक गांव भांबला में रैली भी निकाली गई.

वहीं, मुंबई में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कंगना रनौत से मिलने उनके आवास पहुंचे. जिससे ये कयास भी लगने लगे की क्या वह भी राजनीति में आने जा रही है. वहीं इस पूरे प्रकरण पर कंगना की मां आशा रनौत का पहली बार बयान आया है.

रामदास अठावले ने कंगना ने मुलाकात के बाद कहा कि जब तक कंगना फिल्मों में काम कर रही हैं, उनका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन अगर वह भाजपा या आरपीआई में शामिल होती हैं, तो हम उनका स्वागत करेंगे. अठावले ने आगे कहा कि मैंने कंगना रनौत से एक घंटे तक बात की। मैंने उनको बताया कि आपको मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है। मुंबई शिवसेना की भी है, BJP की है, कांग्रेस की है. मुंबई सभी धर्म, जाति और भाषाओं के लोगों की है. यहां सबको रहने का अधिकार है .

उधर, कंगना की मां आशा रनौत ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने जो काम किया वो बहुत निंदनीय है मैं उसका कड़े शब्दों में विरोध करती हूं. मुझे इस बात की खुशी है कि पूरा भारतवर्ष मेरी बेटी के साथ है. मुझे अपनी बेटी पर गर्व है कि वो हमेशा सच्चाई के साथ रही है और आगे भी रहेगी. उन्होंने आगे कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने मेरी बेटी को वाई-प्लस सुरक्षा प्रदान करवायी. अगर आज उसे सुरक्षा नहीं मिली होती तो उसके साथ कुछ भी हो सकता था.

कंगना की मां ने मोदी सरकार और जयराम सरकार का तहेदिल से आभार जताया. उन्होंने कहा कि हमारा परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था, कंगना के दादा स्वर्गीय सरजू राम मंडी के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं. अब मोदी सरकार ने हमारा दिल जीत लिया है. आशा ने आगे कहा कि अब हम पूरी तरह से भाजपा के हो गए हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news