कर्नाटक मंत्रिमंडल में विस्तार, सीएम बोम्मई 3 मई को अमित शाह संग कर सकते हैं चर्चा

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई 3 मई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए अपने आधिकारिक आवास पर एक डिनर पार्टी की मेजबानी करेंगे, जिसके दौरान बहुप्रतीक्षित कैबिनेट विस्तार सहित महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी।
कर्नाटक मंत्रिमंडल में विस्तार, सीएम बोम्मई  3 मई को अमित शाह संग कर सकते हैं चर्चा

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई 3 मई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए अपने आधिकारिक आवास पर एक डिनर पार्टी की मेजबानी करेंगे, जिसके दौरान बहुप्रतीक्षित कैबिनेट विस्तार सहित महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी। इसका सीधा असर राज्य के विधानसभा चुनाव पर पड़ेगा।

इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा, भाजपा के वरिष्ठ नेता और कोर कमेटी के सदस्य शामिल होंगे।

राज्य में बीजेपी नेता कैबिनेट विस्तार पर जल्द फैसला लेने का दबाव बना रहे हैं।

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि वे इस बात पर जोर दे रहे हैं कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए केवल 10 महीने बाकी हैं और अगर फैसला लेने में ज्यादा समय लग जाता है तो वे कुछ नहीं कर पाएंगे।

नेता राज्य सरकार और पार्टी के बीच समन्वय सुनिश्चित करने और दोनों पक्षों के बीच मतभेदों को दूर करने पर चर्चा करेंगे।

वे इस बात पर भी चर्चा करेंगे कि कांग्रेस को सत्ता से कैसे दूर रखा जाए और आम आदमी पार्टी (आप) और कर्नाटक के किसान संगठन के बीच बने गठबंधन के प्रभाव पर भी चर्चा होगी।

बोम्मई ने कहा था कि वह 30 अप्रैल को अपनी नई दिल्ली यात्रा के दौरान कैबिनेट विस्तार के बारे में बात नहीं करेंगे, हालांकि, सूत्रों ने पुष्टि की है कि वह शीर्ष नेताओं के साथ पहले दौर की जरूरी बातचीत करने जा रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.