आंध्र प्रदेश की सरकारी बस चुराकर कर्नाटक का शख्स हुआ रफूचक्कर और फिर हाईवे पर...
ताज़ातरीन

आंध्र प्रदेश की सरकारी बस चुराकर कर्नाटक का शख्स हुआ रफूचक्कर और फिर हाईवे पर...

बताया जा रहा है कि आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के धर्मावराम आरटीसी बस डिपो से सरकारी बस चुरा कर चेंनेकोत्तपल्ली, गुट्टूरु होते हुए बंगलूरू की तरफ ले जा रहा था। घटना सामने आते ही धर्मावराम आरटीसी बस डिपो के अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया।

Yoyocial News

Yoyocial News

जहां एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ आंध्र प्रदेश से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, बीते शुक्रवार को आंध्र प्रदेश परिवहन की एक बस को लेकर एक शख्स रफू चक्कर हो गया। बस के चोरी होने की घटना सामने आते ही विभाग में हड़कंप मच गया।

इसके बाद पुलिस ने चोर को पकड़ने की काफी जद्दोजहद की और अंततः बस चुराने वाले शख्स को बस के साथ बेंगलुरू हाइवे पर गिरफ्तार कर लिया गया। यह शख्स कर्नाटक का रहने वाला है।

मिली जानकारी के मुताबिक कर्नाटक का एक शख्स आंध्र प्रदेश से सरकारी बस चोरी करके भाग रहा था। इस शख्स को लंबी जद्दोजहद के बाद अनंतपुर जिले के किया के निकट पकड़ा लिया गया।

बताया जा रहा है कि आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के धर्मावराम आरटीसी बस डिपो से सरकारी बस चुरा कर चेंनेकोत्तपल्ली, गुट्टूरु होते हुए बंगलूरू की तरफ ले जा रहा था। घटना सामने आते ही धर्मावराम आरटीसी बस डिपो के अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया, पुलिस ने किया के निकट बस को रोक कर बस वापस लिया और उस बस चोर को हिरासत में लिया।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news