कर्नाटक पुलिस ने ड्रग्स रैकेट की होम डिलीवरी का भंडाफोड़ किया

केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) के अधिकारियों ने मादक पदार्थ तस्करी मामले में गिरफ्तार आरोपी की गुप्त सूचना के आधार पर अभियान को अंजाम दिया।
कर्नाटक पुलिस ने ड्रग्स रैकेट की होम डिलीवरी का भंडाफोड़ किया

कर्नाटक पुलिस ने शुक्रवार को घोषणा की कि उन्होंने दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने बेंगलुरु में ग्राहकों को घर तक डिलीवरी सुनिश्चित की और उनके पास से 2 करोड़ रुपये का नशीला पदार्थ जब्त किया। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान व्हाइटफील्ड इलाके के पट्टांदुरु निवासी विकास और शिवम के रूप में हुई है।

पुलिस ने 150 ग्राम एमडीएमए, एक्स्टसी टैबलेट, 400 ग्राम चरस, 3 किलो हशीश तेल, 30 किलो गांजा और 50 किलो हाइड्रो गांजा जब्त किया है।

केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) के अधिकारियों ने मादक पदार्थ तस्करी मामले में गिरफ्तार आरोपी की गुप्त सूचना के आधार पर अभियान को अंजाम दिया।

आरोपी व्यक्ति दिल्ली से पार्सल लाते थे। दिल्ली स्थित गिरोह ट्रेनों के माध्यम से ड्रग्स का परिवहन करता था और ड्रग्स से भरे पार्सल रेलवे स्टेशन से दो आरोपी व्यक्तियों के घर पहुंचाया जाता था।

पुलिस ने कहा, बदले में, वे ड्रग्स पार्सल करते थे और अपने ग्राहकों को ड्रग्स की होम डिलीवरी सुनिश्चित करते थे।

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी झारखंड के रहने वाले हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने नई दिल्ली में बसे बिहार के एक अक्षय पांडे से ड्रग्स की खरीद की थी।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि पांडे ने अंतर्राष्ट्रीय ड्रग पेडलर्स से डार्कनेट के जरिए ड्रग्स खरीदी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक अन्य घटना में बेंगलुरु पश्चिम डिवीजन पुलिस ने आठ साल से फरार एक उपद्रवी-सह-ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहम्मद हमीद (35) के रूप में हुई है।

डीसीपी पश्चिम संजीव पाटिल ने कहा कि आरोपी बेंगलुरु में गांजा बेचने में शामिल थे।

इनकी गिरफ्तारी से शहर के विभिन्न थानों में दर्ज 15 मामलों का समाधान किया जा चुका है।

हिस्ट्रीशीटर हमीद ने तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश से गांजा खरीदा। हालांकि 2013 में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया। हमीद ने जमानत प्राप्त करने के बाद यह अपराध जारी रखा और गायब हो गया।

एक अन्य मामले में, बेंगलुरु की कामाक्षीपाल्या पुलिस ने गुरुवार को एक पुलिस मुखबिर की सूचना पर ड्रग तस्कर रतन लाल को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आरोपी के पास से गांजा और एक एयरगन बरामद की है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news