ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगवाई बिरयानी, खाने के बाद लड़की की मौत, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेश

मामला केरल के कासरगोड का है. यहां पेंरूबाला की रहने वाली 20 वर्षीय अंजू श्रीपार्वती ने बिरयानी जिसे यहां कुझिमंथी कहा जाता है. ऑनलाइन ऑर्डर की थी. रोमांसिया रेस्टोरेंट से कुझिमंथी उसके घर पहुंची.
ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगवाई बिरयानी, खाने के बाद लड़की की मौत, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेश

केरल के कासरगोड में एक युवती को ऑनलाइन  बिरयानी मंगाकर खाना उसकी मौत की वजह बन गया. लड़की की मौत के बाद परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है. पुलिस ने इस संबंध में होटल मालिक समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस के अनुसार, लड़की की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मामला केरल के कासरगोड का है. यहां पेंरूबाला की रहने वाली 20 वर्षीय अंजू श्रीपार्वती ने बिरयानी जिसे यहां कुझिमंथी कहा जाता है. ऑनलाइन ऑर्डर की थी. रोमांसिया रेस्टोरेंट से कुझिमंथी उसके घर पहुंची. यहां कुझिमंथी खाने के तुरंत बाद लड़की की तबीयत बिगड़ गई. उसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान 20 वर्षीय अंजू श्रीपार्वती मौत हो गई. बेटी की मौत के बाद परिजनों ने रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस अंजू श्रीपार्वती के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई

पुलिस ने परिवार की शिकायत पर रेस्टरां के मालिक समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस अधिकारियों का दावा है कि लड़की की रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

वहीं बिरयानी खाने से युवती की मौत का मामला राज्य स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज के संज्ञान में आ गया है. उन्होंने कहा कि खाद्य सुरक्षा आयुक्त को घटना के संबंध में रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं. इसके साथ ही आरोपी पाए जाने पर होटल का लाइसेंस रद्द किया जाएगा. आरोपियों को सजा भी दी जाएगी.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news