Gujarat Election 2022: सूरत में आप उम्मीदवार ने वापस लिया नामांकन, सिसोदिया ने भाजपा पर लगाया था अपहरण का आरोप

सिसोदिया ने मीडिया के सामने कहा कि भाजपा आप उम्मीदवार का नामांकन खारिज करवाने की कोशिश कर रही है। उन्हें अभी-अभी रिटर्निंग ऑफिसर के दफ्तर लाया गया है।
Gujarat Election 2022: सूरत में आप उम्मीदवार ने वापस लिया नामांकन, सिसोदिया ने भाजपा पर लगाया था अपहरण का आरोप

गुजरात चुनाव का रण काफी रोचक होता जा रहा है। अब आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। आप नेता मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने सूरत(पूर्व) से हमारे उम्मीदवार कंचल जरीवाला को अगवा कर लिया है। उन्हें आखिरी बार कल आरओ ऑफिर में देखा गया था।

सिसोदिया ने मीडिया के सामने कहा कि भाजपा आप उम्मीदवार का नामांकन खारिज करवाने की कोशिश कर रही है। उन्हें अभी-अभी रिटर्निंग ऑफिसर के दफ्तर लाया गया है। सिसोदिया ने बताया, 500 से ज्यादा पुलिस वालों ने कंचन जरीवाला को घेर रखा है, उन पर नामांकन वापसी का दबाव बनाया जा रहा है। इस दौरान सिसोदिया ने चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा। सिसोदिया ने कहा, जो कुछ हो रहा है वह चुनाव आयोग पर सवाल खड़े करता है। उन्होंने कहा, मैंने चुनाव आयुक्त से मिलने का समय मांगा है।

आप उम्मीदवार ने वापस लिया नामांकन 
इस बीच खबर है कि आप उम्मीदवार कंचन जरीवाला ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। इसका वीडियो भी सामने आया है। उन्होंने यह कदम कथित किडनैपिंग के आरोप के बाद उठाया है।

केजरीवाल ने साधा निशाना 
आप सूरत प्रत्याशी के नामांकन वापसी के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, गुंडों और पुलिस के दम पर उम्मीदवारों को अगवा करके उनका नामांकन वापिस करवाया जा रहा है। इस किस्म की सरेआम गुंडागर्दी भारत में कभी नहीं देखी गयी। फिर चुनाव का क्या मतलब रह गया? फिर तो जनतंत्र खत्म है।

टिकट बेचने के आरोप को किया खारिज 
इस बीच आम आदमी पार्टी पर टिकट बेचने के आरोपों को सिसोदिया ने खारिज किया। उन्होंने कहा, आप में टिकट नहीं बेचे जाते। किसी ने टिकट के लिए पैसे दिए और पैसे भी लिए गए, लेकिन टिकट नहीं बिका। इससे ही स्पष्ट है कि आप में टिकट नहीं बेचा जाता। उन्होंने कहा, मैं इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग करता हूं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news