Alexa ने बच्चों को करवा डाली शॉपिंग, मां को तब पता चला जब account से पैसे गायब मिले....
kids have shop from alexa

Alexa ने बच्चों को करवा डाली शॉपिंग, मां को तब पता चला जब account से पैसे गायब मिले....

ये Alexa, Siri और Ok Google के दौर ने भी लोगों को पागल कर रखा है. लोग इन ऐप्स के इतने आदी हो गए हैं कि क्या ही कहें...इन ऐप्स को लोगों की कही बातों का पालन करने के लिए बनाया गया है

पहले तो वो बहुत खुश हुई कि उसके पास इतने सरे गिफ्ट्स आ रहे हैं. उसे लगा यह सब दोस्तों-रिश्तेदारों ने क्रिसमस पर भेजे होंगे. लेकिन तब तक उसके मोबाईल एयर मेल पर एक बड़ा सा बिल आ गया. जिसके बाद यह पता चला कि यह सब और कुछ नहीं, खुद उसी के बच्चों ने पूरे 47000 हजार के खिलौनों की शॉपिंग कर डाली है. मां बेचारी परेशान तो हुई लेकिन क्या करती... और फिर उस बेचारी मां ने इससे जुड़े फोटोज और विडियोज सोशल साइट्स पर शेयर कर दिए. जिसके बाद ये विडियोज वायरल हो गए.

मां ने कहा कि बॉक्स आने का सिलसिला चलता रहा. इसके बाद मेरी बेटी ने बताया कि उन्होंने Alexa की मदद से इन्हें ऑर्डर किया है. ‘मैंने पूछा तुमने इन सभी को ऑर्डर किया है? तो उसने मासूमियत से कहा, हां… हमने Alexa से पूछा था और उसने हमारे लिए इन्हें खरीद दिया.’और इसके साथ ही इन ऐप्स पर यूजर्स की dependency भी बढ़ गई है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है दो बड़े ही प्यारे बच्चों का. जिन्होंने alexa से अपने लिए खिलौने ही मंगा डाले, और मां को इसकी खबर भी नहीं.

जब इन दो बच्चों ने Alexa को खिलौने ऑर्डर करने को कहा तो उसने मना नहीं किया. लेकिन जब इसकी जानकारी बच्चों की मां को हुई, तो वह हैरान रह गईं. क्योंकि भाई साहब… सभी खिलौने का भुगतान उन्हीं के क्रेडिट कार्ड से किया गया था.

पहले तो उनकी मां को लगा कि उनके रिलेटिव्स ने ये गिफ्ट्स क्रिसमस पर उनके लिए भेजे हैं. लेकिन जब बाद में बच्चों ने यह बताया कि ये उनके कारनामें हैं तो मां पूरी तरह चौंक गई.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news