KIFF: कोविड के कारण स्थगित हुआ कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

राज्य सरकार ने नागरिकों की सुरक्षा पर सावधानीपूर्वक विचार करते हुए, 7-14 जनवरी से होने वाले 27वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव को अस्थायी रूप से स्थगित करने का निर्णय लिया है।
KIFF: कोविड के कारण स्थगित हुआ कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

पश्चिम बंगाल में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (केआईएफएफ), (जो शुक्रवार से शुरू होने वाला था) अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

KIFF का आयोजन 7 से 14 जनवरी के बीच होना था।

राज्य के सूचना और संस्कृति विभाग द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है, राज्य सरकार ने नागरिकों की सुरक्षा पर सावधानीपूर्वक विचार करते हुए, 7-14 जनवरी से होने वाले 27वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव को अस्थायी रूप से स्थगित करने का निर्णय लिया है। महोत्सव की अगली तिथि की सूचना यथासमय दी जाएगी।

घटनाक्रम केआईएफएफ के आयोजकों द्वारा आयोजन स्थलों की क्षमता 50 प्रतिशत सीमित करके कार्यक्रम को आगे बढ़ाने की योजना की घोषणा के ठीक एक दिन बाद आया है।

मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान आयोजकों ने कहा था कि एक सप्ताह का कार्यक्रम शुक्रवार से शुरू होगा और इसमें 180 फिल्मों के 200 शो होंगे। इस कार्यक्रम के तहत, राज्य की राजधानी के 10 अलग-अलग सिनेमाघरों में फिल्मों का प्रदर्शन किया जाना था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.