डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगे किम कार्दशियन के पति व रैपर कान्ये वेस्ट

डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगे किम कार्दशियन के पति व रैपर कान्ये वेस्ट

कान्ये के इस ट्वीट के बाद लोगों ने किम कार्दशियन को अमेरिका की होने वाली फर्स्ट लेडी कहकर बुलाना शुरू कर दिया है. किम के अलावा एलन मस्क ने भी कान्ये के इस ट्वीट पर उनका समर्थन किया है.

इन दिनों कोरोना वायरस और अपनी नीतियों के चलते अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पूरे देश की जनता के निशाने पर हैं. इस बीच इसी साल नवंबर में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने जा रहे हैं, जिससे उनकी चिंताएं बढ़ी हुई हैं. वहीं, अमेरिकी टीवी स्टार किम कार्दशियन के पति और अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट ने शनिवार को ऐलान किया है कि वह भी इस साल के अंत में होने जा रहे अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव में भाग ले रहे हैं.

कान्ये वेस्ट ने ट्विटर के जरिए अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. अगर कान्ये वेस्ट राष्ट्रपति का चुनाव लड़ेंगे तो उनका मुकाबला अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडन से होगा. कान्ये वेस्ट के इस ऐलान के बाद से अमेरिका की राजनीति में भी हलचल तेज हो गई है.

कान्ये वेस्ट ने अपने ट्वीट में लिखा 'हमें अब ईश्वर पर यकीन करना होगा और अमेरिका के वादे को हकीकत में बदलना होगा. अपने नजरियों को साथ लाकर नए भविष्य का निर्माण करना पड़ेगा. मैं अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ूंगा. #2020Vision.'

कान्ये वेस्ट अपने इस ट्वीट के बाद चर्चा में आ गए हैं और उनके साथ ही उनकी पत्नी किम कार्दशियन भी सुर्खियों में छाई हैं, क्योंकि उन्होंने अमेरिका के झंडे के साथ पति कान्ये का समर्थन किया है.

कान्ये के इस ट्वीट के बाद लोगों ने किम कार्दशियन को अमेरिका की होने वाली फर्स्ट लेडी कहकर बुलाना शुरू कर दिया है. किम के अलावा एलन मस्क ने भी कान्ये के इस ट्वीट पर उनका समर्थन किया है. एलन मस्क ने कान्ये के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है 'कान्ये मैं आपका समर्थन करता हूं.'

बता दें अमेरिका में 3 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना है. ऐसे में अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि कान्ये ने इसके लिए कोई आधिकारिक पेपर दाखिल किया है की नहीं. इससे पहले कान्ये ने साल 2015 में अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की इच्छा भी जाहिर की थी.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news