KRK का दावा, जेल में 10 दिन सिर्फ पानी पीकर गुजारे, घट गया 10 किलो वजन

कमाल राशिद खान को हाल ही में बेल पर रिहा कर दिया गया है जिसकी सूचना उन्होंने ट्वीट करके अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर की थी। अब उन्होंने एक ट्वीट करके बताया है कि जेल में उनका वजन 10 किलो तक घट गया है।
KRK का दावा, जेल में 10 दिन सिर्फ पानी पीकर गुजारे, घट गया 10 किलो वजन

एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान को पिछले दिनों मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया था। कमाल आर खान पर साल 2020 में किए गए कुछ आपत्तिजनक ट्वीट्स को लेकर मामला चल रहा है। कमाल राशिद खान को हाल ही में बेल पर रिहा कर दिया गया है जिसकी सूचना उन्होंने ट्वीट करके अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर की थी। अब उन्होंने एक ट्वीट करके बताया है कि जेल में उनका वजन 10 किलो तक घट गया है।

10 दिनों में घट गया 10 किलो तक वजन
कमाल राशिद खान ने एक ट्वीट में कहा, 'लॉकअप में 10 दिनों तक मैं सिर्फ पानी पीकर जिंदा रहा हूं, इसलिए मेरा वजन 10 किलो घट गया है।' कमाल राशिद खान के ट्वीट पर ढेरों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कमेटं सेक्शन में लिखा- 10 दिनों में 10 किलो वजन घट गया? क्या यह संभव भी है?

सुपरस्टार्स से होता रहा है KRK का पंगा
बता दें कि कमाल आर खान अपने विवादित ट्वीट्स और रिव्यूज के लिए जाने जाते हैं। KRK का बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स के साथ विवाद हो चुका है। इस लिस्ट में अजय देवगन, सलमान खान और मीका सिंह जैसे सितारों के नाम शामिल हैं। कमाल राशिद खान लंबे वक्त तक सितारों के खिलाफ गालियों भरे और अपमानजनक ट्वीट करते रहे हैं। हालांकि एक वक्त के बाद उन्होंने यह सिलसिला बंद कर दिया।

ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने करवाया था अंदर
हालांकि अभी भी वह बीच-बीच में इस तरह के ट्वीट कर देते हैं जिन पर विवाद खड़ा हो जाता है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने यह भी लिखा कि कमाल राशिद खान को इसलिए अंदर करवाया गया क्योंकि मेकर्स फिल्म ब्रह्मास्त्र का रिव्यू करते हुए KRK को नहीं देखना चाहते थे, क्योंकि इससे फिल्म को बड़ा नुकसान हो सकता है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news