42 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ Lava Probuds N11 नेकबैंड हुआ लॉन्च, सिर्फ 11 रुपये में खरीद सकते हैं आप

Lava Probuds N11 को फायरफ्लाई ग्रीन, काई ऑरेंज और पैंथर ब्लैक कलर में पेश किया गया है।
42 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ Lava Probuds N11 नेकबैंड हुआ लॉन्च, सिर्फ 11 रुपये में खरीद सकते हैं आप

घरेलू कंपनी Lava ने अपने नए नेकबैंड Lava Probuds N11 को भारत में लॉन्च कर दिया है। Lava Probuds N11 की कीमत 1,499 रुपये है लेकिन ग्राहक इसे महज 11 रुपये में खरीद सकते हैं। Lava Probuds N11 की बिक्री लॉन्चिंग ऑफर के तहत 10-12 सितंबर को अमेजन पर सुबह 11 बजे महज 11 रुपये में होगी। यदि आपने यह ऑपर गंवा दिया तो आप 13-16 सितंबर के बीच Lava Probuds N11 को महज 999 रुपये में खरीद सकेंगे। उसके बाद Lava Probuds N11 की कीमत 1,499 रुपये हो जाएगी।

Lava Probuds N11 को फायरफ्लाई ग्रीन, काई ऑरेंज और पैंथर ब्लैक कलर में पेश किया गया है। Lava Probuds N11 के साथ डुअल हॉलस्विच फीचर (Dual Hallswitch) फीचर है जिसे लेकर कंपनी ने कहा है कि इस फीचर के साथ आने वाला यह पहला नेकबैंड है। Lava Probuds N11 के साथ डैश स्विस, टर्बो लैटेंसी और प्रो गेम मोड के अलावा एनवायरमेंट न्वाइज कैंसिलेशन भी मिलेगा।

Lava Probuds N11 नेकबैंड में 280mAh की बैटरी है जिसे लेकर 42 घंटे के बैकअप का दावा है। इसके साथ फास्ट चार्जिंग भी है जिसे लेकर दावा है कि महज 10 मिनट की चार्जिंग के बाद 13 घंटे का बैकअप मिलेगा। लावा के मुताबिक Lava Probuds N11 को लंबे समय तक इस्तेमाल के लिहाज से डिजाइन किया गया है।

Lava Probuds N11 में 12mm का डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है जिसे लेकर बेस्ट ऑडियो क्वॉलिटी का दावा है। Lava Probuds N11 में डुअल कनेक्टिविटी भी दी गई है यानी दो डिवाइस से एक साथ इसे आप कनेक्ट कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.2 दिया गया है और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए Lava Probuds N11 को IPX6 की रेटिंग मिली है।

लावा के इस नेकबैंड के साथ मैग्नेटिक बड्स मिलेंगे। बड्स के आपस में कनेक्ट होने के बाद म्यूजिक पॉज हो जाएगी। Lava Probuds N11 के साथ गूगल और एपल सिरी का सपोर्ट है। इस नेकबैंड के साथ 14 महीने की वारंटी मिल रही है। Lava Probuds N11 खरीदने वाले ग्राहकों को एक महीने के लिए Gaana का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news