3 GB रैम, 4000mAh बैटरी के साथ Lava X3 जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

अमेजन पर इस आगामी स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट लाइव है, जिससे इसकी उपलब्धता कंफर्म होती है। इससे इस स्मार्टफोन के फ्रंट लुक का पता चलता है।
3 GB रैम, 4000mAh बैटरी के साथ Lava X3 जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा देश में Lava X3 को लॉन्च करने का प्लान कर रही है।  Lava लगातार भारत में स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। Lava ने बीते महीने Blaze 5G और Blaze Nxt लॉन्च किए थे।

अमेजन पर इस आगामी स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट लाइव है, जिससे इसकी उपलब्धता कंफर्म होती है। इससे इस स्मार्टफोन के फ्रंट लुक का पता चलता है। Lava X3 की लॉन्च तारीख के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन इसके काफी स्पेसिफिकेशंस और कीमत का ऑनलाइन खुलासा हुआ है। आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर अनुमानित कीमत आदि के बारे में जानते हैं।

Lava X3 के स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर मुकुल शर्मा (उर्फ स्टफलिस्टिंग) के मुताबिक, Lava X3 में 6.5 इंच की आईपीएस डिस्प्ले मिलेगा जिसका एचडी+ रेजोल्यूशन होगा। टॉप की ओर वाटरड्रॉप नॉच है। डिस्प्ले के निचले हिस्से में एक थिक चिन है। इस लावा स्मार्टफोन में एक पिल साइज का कैमरा मॉड्यूल है। बैक पैनल पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन लस्टर ग्रीन, आर्कटिक ब्लू और चारकोल ब्लैक कलर्स में उपलब्ध होगा।

प्रोसेसर की बात की जाए तो Lava X3 कथित तौर पर 2GHz पर क्लॉक हुए MediaTek Helio प्रोसेसर पर काम करेगा। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 3GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। बैटरी की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी मिलेगी।

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Android 12 OS के साथ आएगा। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 8 मेगापिक्सल AI ड्यूल रियर कैमरा से लैस होगा। वहीं इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी-सी पोर्ट होगा।

Lava X3 की कीमत

Anvin (@zionsanvin) नाम के एक अन्य टिपस्टर ने बताया है कि Lava X3 की कीमत करीबन 7 हजार रुपये होगी। इस किफायती स्मार्टफोन के फीचर्स सटीक कैसे होंगे इसकी जानकारी लॉन्च के वक्त ही पता चलेगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news