7700mAh बैटरी, Snapdragon 750G 5G प्रोसेसर के साथ Lenovo Tab P11 5G टैबलेट लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Lenovo Tab P11 5G में 11 इंच की 2K IPS टचस्क्रीन डिस्प्ले दी गई है। यह लैपटॉप डिस्प्ले के लिए Dolby विजन सपोर्ट के साथ आता है और स्पेटिएल ऑडियो के लिए Dolby Atmos का सपोर्ट करता है।
7700mAh बैटरी, Snapdragon 750G 5G प्रोसेसर के साथ Lenovo Tab P11 5G टैबलेट लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

ग्लोबल टेक दिग्गज Lenovo ने अपना पहला प्रीमियम 5G टैबलेट Tab P11 5G पेश कर दिया है। यह टैबलेट सब-6GHz 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है, जिसे यूजर्स हाई स्पीड कनेक्टिविटा का लाभ ले पाएंगे और आराम से हाइब्रिड वर्क, लर्निंग और एंटरटेनमेंट मिलेगा। यहां हम आपको लेनोवो के इस टैबलेट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
 

Lenovo Tab P11 5G की कीमत

कीमत की बात की जाए तो Lenovo Tab P11 5G के 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 34,999 रुपये है। वहीं इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। उपलब्धता की बात करें तो यह टैबलेट बिक्री के लिए lenovo.com और Amazon पर उपलब्ध होगा।
 

Lenovo Tab P11 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Lenovo Tab P11 5G  में 11 इंच की 2K IPS टचस्क्रीन डिस्प्ले दी गई है। यह लैपटॉप डिस्प्ले के लिए Dolby विजन सपोर्ट के साथ आता है और स्पेटिएल ऑडियो के लिए Dolby Atmos का सपोर्ट करता है। आंखों की खास सुरक्षा के लिए यह टीवी TÜV Rheinland से सर्टिफाइड है। प्रोसेसर की बात की जाए तो यह टैबलेट Qualcomm Snapdragon 750G 5G Mobile प्लेटफॉर्म पर काम करता है, जिसके साथ इंटीग्रेटेड Adreno 619 GPU दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इसमें 7700mAh की बैटरी दी गई है जो कि एक बार चार्ज होकर 12 घंटे तक काम कर सकती है। बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब 3 घंटे का समय लगता है।

स्टोरेज की बात करें तो इस टैबलेट में 6GB और 8GB RAM का ऑप्शन है। वहीं स्टोरेज के लिए 128GB और 256GB का ऑप्शन है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो Lenovo Tab P11 5G के रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें 2x, Array माइक्रोफोन, 4 साइड JBL स्पीकर्स, लेनोवो प्रीमियम ऑडियो सॉल्युशन डिजाइन मिलता है।

Lenovo India में टैबलेट और स्मार्ट डिवाइस हेड सुमति सहगल ने कहा कि “2023 में हम उम्मीद करते हैं कि 5G यूजर्स को बेहतर फीचर्स मिल पाएं। यह फास्ट, बेहतर कनेक्टेड और ज्यादा रियल एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए भारत में उपलब्ध है। हम अपने पहले एंड्रॉयड टैबलेट को 5जी कनेक्टिविटी के साथ पेश करने के लिए खुश हैं जो कि यूजर्स के लिए हाइब्रिड लाइफस्टाइल के लिए बेस्ट है, जिसमें वीडियो स्ट्रीमिंग, डिजिटल कंटेंट तैयार करना के साथ काम और पढ़ाई दोनों के लिए उचित विकल्प है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news