UP: ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते शादीशुदा शिक्षिका को हुआ प्यार, अब फोटो लेकर ढूंढ रही युवक का घर-बार
ताज़ातरीन

UP: ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते शादीशुदा शिक्षिका को हुआ प्यार, अब फोटो लेकर ढूंढ रही युवक का घर-बार

शिक्षिका के जज्बातों का फायदा उठाकर युवक ने उससे पैसे ऐंठ लिए और लॉकडाउन में अपने गांव आने के बाद शिक्षिका को मिलने तक से इनकार कर दिया।

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान एक शिक्षिका को युवक से प्यार हो गया। मगर, शिक्षिका के जज्बातों का फायदा उठाकर युवक ने उससे पैसे ऐंठ लिए और लॉकडाउन में अपने गांव आने के बाद शिक्षिका को मिलने तक से इनकार कर दिया।

इसके बाद से पिछले 4 दिनों से शिक्षिका लोधा गांव में उसकी तस्वीर लेकर घर-घर तलाश कर रही है। इसकी सूचना पर पहुंची थाना पुलिस शिक्षिका को समझा बुझाकर अपने साथ ले गई। पुलिस ने स्वयं युवक की तलाश का आश्वासन उसे दिया है।

बता दें बुलंदशहर की रहने वाली युवती गाजियाबाद के निजी स्कूल में शिक्षिका है और वह नोएडा में रहती है। उसने बताया कि ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। खेल के दौरान उसने बताया कि वह गाजियाबाद की एक दवा कंपनी में काम करता है। जून 2019 में दोनों की मुलाकात हुई। इसके बाद वह अपनी सहेली के घर पर 29 जुलाई, 2019 को फिर से युवक से मिली। इसके बाद दोनों में प्यार परवान चढ़ गया। प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों से साथ जीने और मरने की कसमें खा लीं।

इसके बाद युवक के मन में लालच आ गया। वह कोर्ट मैरिज के नाम पर पैसे ऐंठने लगा। एक बार 25 हजार रुपये कागजात तैयार कराने के नाम पर ले लिए। लॉकडाउन में अपने गांव आ गया। इसके बाद उसने फोन पर संपर्क किया तो उसने कभी न मिलने की बात कही। एक बार बातचीत के दौरान उसने अलीगढ़ जिले में लोधा थाना क्षेत्र में अपना गांव शिखारन बताया था। इसके आधार पर वह गांव पहुंचकर उसकी तलाश में जुटी है।

उधर, एसओ रामवकील के मुताबिक पूछताछ में पता लगा है कि युवती शादीशुदा है और अपने पहले पति को छोड़ चुकी है। फिलहाल उसने युवक के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी है। युवक के मिलने पर पूरा माजरा सामने आएगा। फिलहाल, मामले की जांच जारी है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news