लखनऊ: कोरोना के मरीज मिलने के चलते CMS महानगर ब्रांच सील, मचा हड़कंप

लखनऊ: कोरोना के मरीज मिलने के चलते CMS महानगर ब्रांच सील, मचा हड़कंप

इससे कुछ दिन पहले इसी स्कूल की अलीगंज शाखा में भी कोविड मरीज मिले थे। इसके बाद कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने पर सीएमएस प्रशासन के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी।

राजधानी लखनऊ के प्रतिष्ठित सिटी मॉन्टेसरी स्कूल (City Montessori School) की महानगर ब्रांच में कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है।

कोरोना मरीज मिलने के बाद सीएमएस की महानगर शाखा को सील कर दिया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे नगर निगम जोनल अधिकारी जोन-3 व एसीएम-5 के नेतृत्व में नगर निगम के स्टाफ ने स्कूल को सील कर दिया है।

इससे कुछ दिन पहले इसी स्कूल की अलीगंज शाखा में भी कोविड मरीज मिले थे। इसके बाद कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने पर सीएमएस प्रशासन के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी। अब सिटी मांटेसरी स्‍कूल की महानगर ब्रांच में कोरोना केस मिलने के कारण उसे सील कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, सिटी मांटेसरी स्‍कूल महानगर ब्रांच में गुरुवार को एक शिक्षिका और एक स्टूडेंट के कोरोना पॉजिटिव मिलने का बाद हड़कंप मच गया। पूर्व में भी सीएम के संस्थापक जगदीश गांधी पर कोरोना नियमों की धज़्ज़ियां उड़ाने पर मुकदमा दर्ज हो चुका है।

गौरतलब है कि CMS में ज्यादातर बड़े व संभ्रांत परिवारों के बच्चे पढ़ते हैं। जानकारी मिलते ही सभी में डर और घबराहट भर गई है। कोरोना मरीज की जानकारी हुई तुरंत जोनल अधिकारी जोन-3 व एसीएम-5 के नेतृत्व में नगर निगम के स्टाफ ने स्कूल को टाला जड़कर यहां नोटिस भी लगा दिया है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news