गुजरात में कबूतर को बचाने के प्रयास में व्यक्ति की करंट लगने से मौत

गुजरात के अरावली जिले के मालपुर गांव में बिजली की लाइनों में फंसे एक कबूतर को छुड़ाने की कोशिश में एक 35 वर्षीय व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई।
गुजरात में कबूतर को बचाने के प्रयास में व्यक्ति की करंट लगने से मौत

गुजरात के अरावली जिले के मालपुर गांव में बिजली की लाइनों में फंसे एक कबूतर को छुड़ाने की कोशिश में एक 35 वर्षीय व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। स्थानीय पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और जांच कर रही है।

गुजरात में अरावली जिले की ब्यास तहसील के मालपुर गांव के बाजार में गुरुवार दोपहर एक कबूतर बिजली की लाइन में फंस गया। व्यस्त जगह पर मौजूद लोगों ने कबूतर को तड़पते देखा लेकिन कुछ नहीं कर सके।

तीन बच्चों के पिता दिलीपभाई वाघेला (35) नाम के एक मजदूर ने यह देखा और पक्षी को मुक्त करने का फैसला किया। लेकिन जब उन्हें लकड़ी का एक लंबा खंभा नहीं मिला, तो उन्होंने लकड़ी की एक छोटी छड़ी को दूसरी लोहे की छड़ से बांध दिया और बिजली के खंभे पर चढ़ गए। जैसे ही उसने पक्षी को अलग करने की कोशिश की, लकड़ी की छड़ी ने एक जीवित तार को छू लिया, जिससे उसे तुरंत करंट लग गया।

दिलीप तुरंत नीचे गिर गया। उसका सिर जमीन से टकराया। कुछ ही पलों में दिलीप की मृत्यु हो गई। वह अपने पीछे चार लोगों के शोक संतप्त परिवार को छोड़ गया।

इस पूरी घटना को एक राहगीर ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया, जो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news