UP : पत्नी पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर, फेसबुक पर पति ने पोस्ट किया सुसाइड नोट
ताज़ातरीन

UP : पत्नी पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर, फेसबुक पर पति ने पोस्ट किया सुसाइड नोट

शाहजहांपुर में एक 30 वर्षीय सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा जहर खाने से पहले फेसबुक पर एक सुसाइड नोट साझा करने की घटना सामने आई है। पोस्ट में चंदन सिंह वर्मा ने दावा किया कि उसकी पत्नी उसे परेशान करती है और तलाक देने के लिए 20 लाख रुपये की मांग कर रही थी।

Yoyocial News

Yoyocial News

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर शहर में एक 30 वर्षीय सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा जहर खाने से पहले फेसबुक पर एक सुसाइड नोट साझा करने की घटना सामने आई है। अपने पोस्ट में चंदन सिंह वर्मा ने दावा किया कि उसकी पत्नी कल्पना वर्मा उसे परेशान करती है और तलाक देने के लिए 20 लाख रुपये की मांग कर रही थी। दोनों की साल 2014 में शादी हुई थी।

जब चंदन के दोस्तों और रिश्तेदारों ने बुधवार को वह पोस्ट देखी, तो उन्होंने तुरंत उसे फोन करना शुरू कर दिया, लेकिन उसने कॉल का जवाब नहीं दिया। उनमें से कुछ उसके घर पहुंचे और वहां ताला लगा पाया।

पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद चंदन अपने बिस्तर पर बेहोशी की हालत में पड़ा मिला।

उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया और बाद में बरेली के एक हाईयर सेंटर में रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) कोतवाली पुलिस स्टेशन प्रवेश सिंह ने कहा, "हमने शव को ओटोप्सी के लिए भेज दिया है और उसकी पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। सुसाइड नोट सबूत है और हम इसे हमारी जांच में शामिल करेंगे।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news