Michael jackson
Michael jackson
ताजा तरीन

माइकल जैक्सन ने की थी महामारी के रूप में कोरोनावायरस की भविष्यवाणी

मशहूर दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन ने कोरोनावायरस जैसी वैश्विक महामारी की भविष्यवाणी की थी और यही वजह है कि मजाक बनाए जाने के बावजूद वह हमेशा अपने चेहरे पर मास्क पहने हुए रहते थे।

Yoyocial News

Yoyocial News

मशहूर दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन (michael jackson) ने कोरोनावायरस जैसी वैश्विक महामारी की भविष्यवाणी की थी और यही वजह है कि मजाक बनाए जाने के बावजूद वह हमेशा अपने चेहरे पर मास्क पहने हुए रहते थे। उनके एक पूर्व अंगरक्षक ने इस बात का दावा किया है। द सन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, दुनियाभर में कोरोनावायरस की इस स्थिति को देखते हुए मैट फिडेस ने इस बारे में बात कीं, जिन्होंने दशकों तक जैक्सन के लिए काम किया है।मैट ने कहा, "वह (माइकल जैक्सन) जानते थे कि प्राकृतिक आपदा हमेशा बनी रहती हैं। वह बेहद जागरूक थे और हमेशा इस बात की भविष्यवाणी किया करते थे कि किसी भी समय हम पर मुसीबत आ सकती है। कोई रोगाणु जरूर फैल सकता है।"

माइकल जैक्सन ने की थी महामारी के रूप में कोरोनावायरस की भविष्यवाणी

मैट आगे कहते हैं, "वह कभी-कभी एक ही दिन में चार देशों की यात्रा करते थे, हवाई जहाज में कई लोगों के साथ बैठकर सफर करते थे।" मैट ने यह भी कहा कि उन्होंने कई बार उनसे मजाक में फेसमास्क न पहनने को कहा क्योंकि जब वह मास्क पहने रहते थे, तब मैट को उनके साथ फोटो खिंचवाने में शर्म आती थी, वह काफी असहज हो जाते थे।

मैट ने कहा कि उनकी इन्हीं बातों पर जैक्सन कहते थे, "मैट मैं बीमार नहीं पड़ सकता, मैं अपने प्रशंसकों को निराश नहीं कर सकता। मेरे कई सारे कार्यक्रम हैं। मेरे इस दुनिया में रहने की कोई वजह है। मैं अपनी आवाज को नुकसान नहीं पहुंचा सकता। मुझे स्वस्थ रहना होगा। मैं नहीं जानता कि आज मेरा सामना किस मुसीबत से होने वाला है, मैं नहीं जानता कि मुझ पर क्या गुजरने वाली है।"

आज अगर वह जीवित होते, तो इस स्थिति पर लोगों से क्या कहते? इसके जवाब में मैट ने कहा, "वह रोते, कहते कि जब वह इस तरह की बात करते थे, तब कोई उन्हें गंभीरता से नहीं लेता था और लोग उनका मजाक बनाया करते थे।"साल 2009 में माइकल जैक्सन का निधन हुआ था।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news