5000mAh की बैटरी के साथ Micromax IN 2c भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

यदि आप भी 10 हजार रुपये से कम कीमत में किसी भारतीय कंपनी के फोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार अब खत्म हो गया है। घरेलू कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपने नए बजट स्मार्टफोन Micromax IN 2c को लॉन्च कर दिया है।
5000mAh की बैटरी के साथ Micromax IN 2c भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

यदि आप भी 10 हजार रुपये से कम कीमत में किसी भारतीय कंपनी के फोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार अब खत्म हो गया है। घरेलू कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपने नए बजट स्मार्टफोन Micromax IN 2c को लॉन्च कर दिया है। माइक्रोमैक्स के इस Micromax IN 2c में फेस अनलॉक और डुअल रियर कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस फोन में 6.52 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है।

आइए जानते हैं माइक्रोमैक्स के इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में...

Micromax IN 2c :- स्पेसिफिकेशन

अब डिस्प्ले की बात करें तो Micromax IN 2c में 6.53 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है। डिस्प्ले की स्टाइल वॉटर ड्रॉप है। डिस्प्ले का टच फास्ट और स्मूद है। इसमें एंड्रॉयड 11 दिया गया है जो कि स्टॉक एंड्रॉयड है यानी आपको फालतू के थर्ड पार्टी एप फोन में नहीं मिलेंगे। शाओमी से लेकर सैमसंग और रियलमी तक फोन में इस तरह का स्टॉक एंड्रॉयड आपको नहीं मिलेगा।

फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलती है, हालांकि आप मेमोरी कार्ड की मदद से इसे 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। मेमोरी कार्ड के लिए आपको अलग से एक स्लॉट मिलता है। फोन में UNISOC T610 प्रोसेसर मिलता है जो कि एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। इससे पहले यह प्रोसेसर Infinix Hot 11 2022 और Realme के C25Y के अलावा नोकिया के एंट्री लेवल फोन में देखने को मिला है।

Micromax IN 2c: कैमरा

जहां तक कैमरे का सवाल है तो माइक्रोमैक्स के इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 8 मेगापिक्सल का है और दूसरा लेंस पोट्रेट के लिए है, हालांकि दूसरे लेंस के मेगापिक्सल के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। कैमरे के साथ पोट्रेट, ब्यूटी, एआई, नाइट, क्यूआर कोड स्कैनर और स्लो मोशन जैसे कई मोड्स मिलेंगे।

Micromax IN 2c: बैटरी और कनेक्टिविटी :-

अब बैटरी और कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 10 वॉट की चार्जिंग का सपोर्ट है। बैटरी को करीब ढाई घंटे में फुल चार्ज किया जा सकेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में, वाई-फाई, 2जी, 3जी और 4जी का सपोर्ट है। फोन में सिंगल स्पीकर, 3.5एमएम का हेडफोन जैक और टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट है। फोन का कुल वजन 198 ग्राम है।

Micromax IN 2c: कीमत :-

Micromax IN 2c की कीमत 7,499 रुपये रखी गई है, हालांकि यह लॉन्चिंग कीमत है। बाद में इसकी कीमत 8,499 रुपये हो जाएगी। Micromax IN 2c की पहली सेल 1 मई 2022 को होगी, हालांकि बिक्री किस प्लेटफॉर्म से होगी, इस बारे में कंपनी ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.