UP में थम नहीं रहे रेप के केस... अब मथुरा में नाबालिग से दुष्कर्म के बाद गांव के बाहर फेंका शव
ताज़ातरीन

UP में थम नहीं रहे रेप के केस... अब मथुरा में नाबालिग से दुष्कर्म के बाद गांव के बाहर फेंका शव

मथुरा के एसएसपी गुरावत ग्रोवर ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पीड़ित के प्राइवेट पार्ट में चोटें और ब्लड क्लॉट्स मिले हैं। मौत का कारण गले को दबाना बताया गया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी में दुष्कर्म के मामले अब चरम पर हैं। आए दिन इस तरह की घटनाएं अलग-अलग जिलों से सामने आ रही हैं। हापुड़, लखीमपुर खीरी, गोरखपुर, सीतापुर, सहारनपुर, भदोही, मेरठ और फिरोजाबाद के बाद अब मथुरा से नाबालिग बच्ची के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

दरअसल, मथुरा के देहरुआ गांव से लापता हुई 9 साल की बच्ची मृत मिली है। अधिकारियों ने कहा है कि पोस्टमार्टम की जांच में पुष्टि हुई है कि बच्ची की हत्या करने से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। बच्ची सोमवार की शाम को लापता हो गई थी। मंगलवार को उसका शव गांव के बाहर मिला था।

अभी तक इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मथुरा के एसएसपी गुरावत ग्रोवर ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पीड़ित के प्राइवेट पार्ट में चोटें और ब्लड क्लॉट्स मिले हैं। मौत का कारण गले को दबाना बताया गया है।

पुलिस के मुताबिक 'लड़की रात 08:00 बजे के आसपास अपनी ही जितनी उम्र की एक अन्य लड़की के साथ पास की दुकान से कुछ सामान खरीदने गई थी, लेकिन वापसी में केवल दूसरी लड़की अकेले अपने घर लौट आई थी। जब पीड़िता लगभग 10:00 बजे तक नहीं लौटी तो उसके पिता ने उसे खोजना शुरू किया। जब लड़की नहीं मिली तो उसने करीब आधी रात को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत एक एफआईआर दर्ज की थी, जिसे लड़की का शव मिलने के बाद आईपीसी की धारा 302, 376 और पॉक्सो अधिनियम के तहत बदल दिया गया था।

पूछताछ करने पर पीड़ित लड़की के साथ दुकान गई लड़की ने मंगलवार को खुलासा किया कि उसके चाचा बनवारी (38) दोनों को अपनी बाइक पर अपने साथ ले गए थे। वापसी में उन्होंने उसे घर छोड़ा लेकिन पीड़िता को वह अपने साथ ले गया।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news