बंगाल में परिवर्तन रैली के समापन से पहले मोदी कोलकाता में करेंगे रैली

बंगाल में परिवर्तन रैली के समापन से पहले मोदी कोलकाता में करेंगे रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मार्च के पहले सप्ताह में कोलकाता में एक रैली को संबोधित कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की 'परिवर्तन यात्रा' का समापन करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मार्च के पहले सप्ताह में कोलकाता में एक रैली को संबोधित कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की 'परिवर्तन यात्रा' का समापन करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और पश्चिम बंगाल के सह-प्रभारी अरविंद मेनन ने आईएएनएस को बताया कि कोलकाता में प्रधानमंत्री की रैली में बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

मेनन ने कहा कि कोलकाता में प्रधानमंत्री की रैली के बाद परिवर्तन यात्रा का पांचवां और आखिरी चरण 18 फरवरी को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा डायमंड हार्बर संसदीय क्षेत्र में संबोधन के साथ काकद्वीप में समाप्त होगा।

मेनन ने कहा, कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री की रैली में बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। यह यात्रा पश्चिम बंगाल के 51 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की रैली की तारीख अभी तय नहीं की गई है, लेकिन आने वाले दिनों में यह तय हो जाएगी।

मेनन ने बताया कि यात्रा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्रों के गढ़ से होकर गुजरेगी।

राज्य में भाजपा नेताओं द्वारा हाल ही में आयोजित रैलियों में लोगों के अच्छे-खासे रूझान के बाद, भगवा पार्टी पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आश्वस्त है। मेनन ने कहा, यह साफतौर पर झलक रहा है कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार जा रही है और भाजपा पश्चिम बंगाल में सत्ता में आ रही है।

294 सीटों वाली पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव इस साल अप्रैल-मई में होने वाले हैं।

2019 के आम चुनावों में भाजपा ने राज्य की 42 सीटों में से 18 सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। इससे पहले भगवा पार्टी ने राज्य में ऐसा प्रदर्शन नहीं किया था और यही वजह है कि वह अब आगामी विधानसभा चुनावों में 200 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखे हुए है।

मेनन ने कहा, मतदाता बदलाव चाहते हैं, जो राज्य भर में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। अगर ममता बनर्जी लोगों के मूड को समझ नहीं सकती हैं, तो इस मामले में अब कोई भी उनकी मदद नहीं कर सकता है।

गृहमंत्री अमित शाह ने 11 फरवरी को कूच बिहार से परिवर्तन यात्रा के चौथे चरण को हरी झंडी दिखाई थी।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news