symbolic photo
symbolic photo
ताज़ातरीन

उन्नाव: शादी के 17 दिन बाद दुल्हन बनी मां, पिता-भाई पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, प्रेमी से थे अवैध संबंध

मंगलवार को घटना का खुलासा करते हुए महिला थाना एसओ इंद्रपाल सिंह सेंगर ने बताया कि शादी के दो वर्ष पहले से महिला के लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दिलीप नाम के युवक से अवैध संबंध थे।

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी के उन्नाव से एक सनसनीख़ेज मामले का खुलासा हुआ है। यहां पुलिस ने एक महिला के गैंगरेप की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने का खुलासा कियासच सामने रख दिया है।

दरअसल, महिला ने अपने ही पिता व सगे-चचेरे भाइयों पर शारीरिक शोषण का आरोप लगा रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच में महिला ने प्रेमी के कहने पर अपनों को फंसाने की बात स्वीकार की। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

मंगलवार को घटना का खुलासा करते हुए महिला थाना एसओ इंद्रपाल सिंह सेंगर ने बताया कि शादी के दो वर्ष पहले से महिला के लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दिलीप नाम के युवक से अवैध संबंध थे।

राजधानी लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने पिछले साल 29 दिसंबर को एसपी से मिलकर आरोप लगाया था कि पिछले 3 साल से उसके पिता और भाई उससे देह व्यापार करा रहे हैं और उन्होंने खुद भी उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान 7 माह का गर्भ ठहरने की जानकारी पर पिता ने पिछले साल 19 अप्रैल को उसकी शादी उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में कर दी। विवाह के 17 दिन बाद 6 मई को प्रसव पीड़ा शुरू होने पर उसे ससुरालियों को सच बताना पड़ा।

सच जानने के बाद ससुरालियों ने उसे एक नर्सिंगहोम में भर्ती कराया था, जहां उसने बेटे को जन्म दिया था। महिला का आरोप था कि बच्चे के जन्म के बाद जब ससुरालियों ने मायके पक्ष के लोगों को बुलाया तो उन्होंने ससुर को जान से मारने की नीयत से हमला कराया पर वह बच गए। इसी के बाद उसने उस समय एसपी रहे विक्रांतवीर से मिलकर आपबीती सुनाई।

एसपी के निर्देश पर पिछले साल 29 दिसंबर को महिला थाना पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर उसके पिता दो सगे व चचरे भाइयों समेत 10 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म, जान की धमकी, मारपीट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की थी।

इसी दौरान गर्भ ठहरने पर उसकी दूसरे युवक से शादी कर दी गई। शादी के 17 दिन बाद बच्चे के जन्म लेने पर महिला ने अपने गुनाह को छिपाने के लिए प्रेमी के कहने पर पिता समेत अन्य पर आरोप मढ़ दिया। आरोपी दिलीप और पीड़िता के परिवार के साथ बच्चे का डीएनए सैंपल कराया गया तो बच्चा दिलीप का निकला। इस पर आरोपी दिलीप को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news