घर-घर पहुंचेगा माता का आशीर्वाद, वैष्णो देवी के प्रसाद की होम डिलीवरी, ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाए या डायल करें नंबर..
ताज़ातरीन

घर-घर पहुंचेगा माता का आशीर्वाद, वैष्णो देवी के प्रसाद की होम डिलीवरी, ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाए या डायल करें नंबर..

वैष्णो देवी तीर्थ का प्रबंधन करने वाले श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने शुक्रवार को कहा कि इसने देश भर में भक्तों तक माता का प्रसाद पहुंचाने के लिए होम डिलीवरी की व्यवस्था की है।

Yoyocial News

Yoyocial News

वैष्णो देवी तीर्थ का प्रबंधन करने वाले श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने शुक्रवार को कहा कि इसने देश भर में भक्तों तक माता का प्रसाद पहुंचाने के लिए होम डिलीवरी की व्यवस्था की है। माता वैष्णो देवी श्राइन के मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष (सीईओ) रमेश कुमार जांगिड़ ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड की तरफ से देश में भक्तों को होम डिलीवरी के माध्यम से प्रसाद दिलाए जाने की व्यवस्था की जा रही है। इस विषय पर और जानकारी पाने व ऑर्डर करने के लिए हमारे वेबसाइट मांवैष्णोदेवी डॉट ओआरजी पर जाएं। आप सुबह आठ बजे से लेकर रात के आठ बजे तक 0-9906019475 पर संपर्क कर भी जानकारी ले सकते हैं।"

यह पवित्र स्थल जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में त्रिकुटा की पहाड़ियों पर स्थित है। कोरोनावायरस महामारी के चलते यहां भक्तों के आने पर रोक लगा दी गई थी। अब इसे रोजाना एक सीमित संख्या में भक्तों के आने के साथ खोलने की अनुमति दी गई है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news