चक्रवात यास के कारण मुंबई एयरपोर्ट ने 6 उड़ानें रद्द की

छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (सीएसएमआईए) ने चक्रवात यास जो ओडिशा में सुबह 9.15 बजे लैंडफॉल बना है, उससे खतरे के बाद पूर्वी भारत के लिए कुल छह उड़ानें रद्द कर दी हैं ।
चक्रवात यास के कारण मुंबई एयरपोर्ट ने 6 उड़ानें रद्द की

छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (सीएसएमआईए) ने चक्रवात यास जो ओडिशा में सुबह 9.15 बजे लैंडफॉल बना है, उससे खतरे के बाद पूर्वी भारत के लिए कुल छह उड़ानें रद्द कर दी हैं । ये जानकारी एक अधिकारी के हवाले से बुधवार को मिली है। जो उड़ानें रद्द की गई हैं उनमें मुंबई और भुवनेश्वर और कोलकाता के बीच आने वाली तीन और बाहर जाने वाली तीन उड़ानें शामिल है।

हालांकि, अन्य क्षेत्रों के लिए उड़ानें शेड्यूल के अनुसार संचालित की जा रही हैं और सभी यात्रियों से अनुरोध किया गया है कि वे यात्रा की योजना बनाने से पहले अपनी संबंधित एयरलाइनों के साथ शेड्यूल की पुष्टि करें।

बहुत गंभीर चक्रवात यास ने लैंडफॉल बनाना शुरू कर दिया और अगले कुछ घंटों में भारी बारिश, तूफानी समुद्र और अन्य गड़बड़ी के साथ क्षेत्र में 130 से 155 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा की गति के साथ उत्तरी ओडिशा से पश्चिम बंगाल के तटों को दक्षिण बालासोर तक पार करने की उम्मीद है।

Chhatrapati Shivaji Maharaj International Airport (CSMIA) has canceled a total of six flights to eastern India following the threat from cyclone Yas which made landfall in Odisha at 9.15 am.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news