दीवाली से पहले शुरू नहीं हो पाएंगी मुंबई लोकल ट्रेनें, गुस्साए यात्रियों ने किया प्रदर्शन
ताज़ातरीन

दीवाली से पहले शुरू नहीं हो पाएंगी मुंबई लोकल ट्रेनें, गुस्साए यात्रियों ने किया प्रदर्शन

लोकल ट्रेनों द्वारा यात्रा की अनुमति देने की मांग को लेकर करीब 300 नाराज यात्रियों ने सोमवार दोपहर विरार रेलवे स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया।

Yoyocial News

Yoyocial News

देशभर में फैले कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन होने से मुंबई की लोकल ट्रेनों की सेवाएं 22 मार्च से निलंबित हैं। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि इस सेवा के नवंबर से पहले शुरू होने के आसार नहीं हैं। ट्रेन सेवाओं के स्थगित होने से यात्री गुस्से में हैं और उन्होंने विरोध प्रदर्शन भी किया।

लोकल ट्रेनों द्वारा यात्रा की अनुमति देने की मांग को लेकर करीब 300 नाराज यात्रियों ने सोमवार दोपहर विरार रेलवे स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया। हालांकि, रेलवे प्रोटेक्शन पुलिस (आरपीएफ), गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) और स्थानीय पुलिस कर्मियों द्वारा आधे घंटे के अंदर प्रदर्शनकारियों को शांत करवा लिया गया।

इससे पहले 22 जुलाई को नालासोपारा में नाराज यात्रियों ने मांग की थी कि उन्हें लोकल ट्रेनों से यात्रा करने की अनुमति दी जाए। तब प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेड तोड़ दिए थे और रेल सेवाओं को बाधित करने के लिए पटरियों पर खड़े हो गए थे।

वर्तमान में, आवश्यक सेवा कर्मी जो कोरोना के खिलाफ लड़ रहे हैं केवल उन्हें मुंबई में उपनगरीय ट्रेनों द्वारा आवागमन की अनुमति है। रेलवे अधिकारियों ने कहा कि ट्रेन सेवाएं, जिन्हें कोविड-19 के कारण 22 मार्च को निलंबित कर दिया गया था, उसके नवंबर मध्य में दीवाली तक अपनी पूरी क्षमता से दोबारा शुरू होने की संभावना नहीं है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news