जेपी नड्डा आज से तमिलनाडु और केरल की दो दिवसीय यात्रा पर

जेपी नड्डा आज से तमिलनाडु और केरल की दो दिवसीय यात्रा पर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा आज से तमिलनाडु और केरल के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। नड्डा चार सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे और चार रोड शो करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा आज से तमिलनाडु और केरल के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। नड्डा चार सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे और चार रोड शो करेंगे। भाजपा ने एक बयान में कहा कि नड्डा 26 मार्च को तमिलनाडु के त्रिची हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा।

भाजपा ने कहा, "वह शुक्रवार को तमिलनाडु में दो सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे, एक तित्ताकुड़ी में और दूसरा बुडालू, थिरुवैयारु में। नड्डा हार्बर विधानसभा, तमिलनाडु में एक रोड शो करेंगे।"

रोड शो के बाद भाजपा प्रमुख केरल के कन्नूर के लिए रवाना होंगे। वह कन्नूर में भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

शनिवार को वह कन्नूर में नलमपेडिका से चक्करक्कल (धर्मदाम निर्वाचन क्षेत्र) तक रोड शो करेंगे।

बयान में कहा गया है, "दोपहर में, वह कंजानी अनकाडु (मनालुर) में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद, वह थोडुपुझा नगर मैदान में एक और सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे।"

नड्डा शनिवार को सार्वजनिक रैलियों के बाद दो विशाल रोड शो को संबोधित करेंगे।

बयान के अनुसार, "वह कैमनम (नेमोम) में काइमानम से पप्पनमकोड तक रोड शो करेंगे। इसके बाद शाम को अंबालामुक्कु से पेरोकोरकोडा तक वाट्टियोरकोवु विधानसभा में एक और रोड शो करेंगे।"

234 सदस्यीय तमिलनाडु और 140 सदस्यीय केरल विधानसभाओं के लिए मतदान 6 अप्रैल को होगा। मतों की गिनती 2 मई को होगी।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news