वारंगल में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, दो लाख लोगों के जुटने की संभावना

पार्टी विशाल जनसभा के लिए दो लाख लोगों को जुटाने की कोशिश कर रही है, जिसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे।
वारंगल में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, दो लाख लोगों के जुटने की संभावना

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार द्वारा की जाने वाली प्रजा संग्राम यात्रा के तीसरे चरण के समापन के अवसर पर 26 अगस्त को वारंगल में एक विशाल जनसभा आयोजित करने की योजना बना रही है।

पार्टी विशाल जनसभा के लिए दो लाख लोगों को जुटाने की कोशिश कर रही है, जिसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोहर रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि जनसभा के लिए लोगों को जुटाने का जिम्मा वरिष्ठ नेताओं को सौंपा गया है।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस 2 अगस्त को पदयात्रा के तीसरे चरण की शुरुआत के लिए यादाद्री में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

पार्टी की योजना इस बैठक के लिए एक लाख लोगों को जुटाने की है।

यात्रा 2 अगस्त को यादाद्री के श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में शुरू होगी और 26 अगस्त को श्री भद्रकाली मंदिर हनमकोंडा में समाप्त होगी।

यह यात्रा पांच जिलों- यादाद्री-भुवनगिरि, नलगोंडा, जंगों, हामनकोंडा और वारंगल में 325 किलोमीटर की दूरी तय करेगी।

भाजपा नेताओं ने कहा कि संजय लोगों से बातचीत करेंगे और पांच जिलों के तीन संसदीय और एक दर्जन विधानसभा क्षेत्रों में बैठकें करेंगे।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के कई केंद्रीय नेता विभिन्न स्थानों पर पदयात्रा में शामिल होंगे।

संजय 15 जगहों पर सभाओं को संबोधित करेंगे। वह चकली इलम्मा के गांवों, कोंडा लक्ष्मण बापूजी, तेलंगाना के शहीद श्रीकांत चारी और सरदार पपैया गौड़ के किला शापुर जैसे महत्वपूर्ण स्थानों का दौरा करेंगे।

संजय ने यात्रा का दूसरा चरण 14 अप्रैल को गडवाल के आलमपुर के जोगुलम्बा शक्ति पीठम मंदिर से शुरू किया था। उन्होंने यात्रा के पहले चरण की शुरुआत अगस्त 2021 में चारमीनार स्थित श्री भाग्य लक्ष्मी मंदिर से की थी।

दो चरणों के दौरान उन्होंने हजारों लोगों से मुलाकात की और उनकी शिकायतें सुनीं।

भाजपा नेता ने दावा किया कि उन्होंने लोगों के मुद्दों को टीआरएस सरकार के संज्ञान में लाया और मुद्दों के समाधान के लिए सड़कों पर उतरे।

पदयात्रा के पहले चरण के दौरान संजय ने 36 दिनों में 438 किलोमीटर की दूरी तय की और 35 जनसभाओं को संबोधित किया। दूसरे चरण में उन्होंने 380 किमी की दूरी तय की।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने 13 मई को हैदराबाद के पास तुक्कुगुड़ा में दूसरे चरण की समापन बैठक को संबोधित किया था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news