भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का बयान, कहा 'बुलडोजर के सामने ट्रैक्टर ही खड़े होंगे'

कलेक्ट्रेट में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाकियू प्रवक्ता ने कहा कि संविधान अलमारी में बंद कर दिया गया है। जहांगीरपुरी जैसे मामलों से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की छवि खराब हुई है।
भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का बयान, कहा 'बुलडोजर के सामने ट्रैक्टर ही खड़े होंगे'

भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि 10 साल पुराने ट्रैक्टर बंद करने पड़े तो किसान सड़कों पर उतरेंगे। बुलडोजर के सामने ट्रैक्टर ही खड़े होंगे।

दिल्ली में चार लाख ट्रैक्टर इकठ्ठा कर किसान सरकार को ताकत दिखा चुके हैं। जिन अधिकारियों के कार्यकाल में अतिक्रमण हुआ, उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।

शुक्रवार को कलेक्ट्रेट में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाकियू प्रवक्ता ने कहा कि संविधान अलमारी में बंद कर दिया गया है। जहांगीरपुरी जैसे मामलों से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की छवि खराब हुई है।

किसी एक बिरादरी को इस तरह टार्गेट नहीं किया जाना चाहिए। बेरोजगारी, महंगाई और विकास जैसे मुद्दों पर सरकार को काम करने की जरूरत है।

किसान अपने ट्रैक्टर से 40 से 50 साल तक भी खेती कर सकता है, लेकिन एनसीआर में दस साल पुराने ट्रैक्टर ही बंद करने पड़े तो किसान सड़कों पर उतरेंगे। कभी न कभी बुलडोजर का मुकाबला ट्रैक्टर ही करेगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.