एहतियात ही उपाय है
एहतियात ही उपाय है
ताजा तरीन

Corona: PM नहीं करेंगे लॉकडाउन जैसी बात, 22 मार्च से इंटरनेशनल लैंडिंग पर रोक, दिल्ली के रेस्तरां भी 31 तक बंद

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दस साल से कम उम्र के बच्चों और 65 साल से ज्यादा के बुजुर्गों को घर से बाहर निकलने से रोकने की अपील की है. दिल्ली में सभी रेस्टोरेंट भी 31 मार्च तक बंद रहेंगे

Yoyocial News

Yoyocial News

सरकार ने कोरोना से लड़ने के लिए कुछ भी करने की तय्यारी कर ली है. केंद्र सरकार ने 22 मार्च से एक हफ्ते के लिए अन्तराष्ट्रीय उड़ानों की भारत में लैंडिंग पर रोक लगा दी है तो आज रात 8 बजे राष्ट्र के नाम अपने विशेष सम्बोधन में प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी देशवासियों को इंतजामों के प्रति आश्वस्त करने की कोशिश करेंगे, इस बीच उनके सम्बोधन को लेकर तमाम अटकलें भी लगने लगी हैं.

लोग मान रहे हैं कि प्रधानमन्त्री 'लॉक डाउन' जैसे किसी सख्त कदम का एलन कर सकते हैं. ऐसी ही अटकलबाजियों को रोकने के लिए PMO को आगे आना पीडीए और सफाई देनी पड़ी कि PM के सम्बोधन में कम से कम ऐसा कुछ नहीं होने वाला और लोगों को अफवाहों के चक्कर में न पड़कर आश्वस्त रहना चाहिए कि इंतजाम काफी हैं. उन्हें बस अलने स्तर पर जरूरी एहतियात बरतने की जरूरत है.

प्रधानमंत्री कार्यालय ने सिरे खारिज करते हुए कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी आज रात आठ बजे अपने संबोधन में लॉकडाउन जैसी कोई घोषणा नहीं करने वाले हैं.

पीएमओ ने कहा है कि इससे जुड़ी आ रही खबरें निराधार है और इससे अनावश्यक रूप से लोगों के मन में दहशत पैदा होगा. पीएमओ ने कहा कि इस नाजुक वक्त में अफवाह और अटकलों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए.

इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सख्त एह्तियात बरतने कि सलाह देते हुए लोगो से अपील की है कि दस साल से कम उम्र के बच्चों और 65 साल से ज्यादा के बुजुर्गों को घर से बाहर निकलने से रोकें. दिल्ली सरकार ने दिल्ली में सभी रेस्टोरेंट 31 मार्च तक के लिए बंद रखने का आदेश भी दिया है.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news