आतंकी हमले में कोई हथियार नहीं छीना गया : IGP कश्मीर
ताज़ातरीन

आतंकी हमले में कोई हथियार नहीं छीना गया : IGP कश्मीर

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को इस बात से इनकार किया कि 'हिट एंड रन' हमले के दौरान आतंकवादियों द्वारा कोई हथियार छीन लिया गया था जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवान शहीद हो गए थे। कश्मीर के पंपोर में सोमवार को आतंकी हमला हुआ था।

Yoyocial News

Yoyocial News

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को इस बात से इनकार किया कि 'हिट एंड रन' हमले के दौरान आतंकवादियों द्वारा कोई हथियार छीन लिया गया था जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के दो जवान शहीद हो गए थे। कश्मीर के पंपोर में सोमवार को आतंकी हमला हुआ था।

कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक (IGP) विजय कुमार ने कहा कि कश्मीर में स्थिति नियंत्रण में है।

उन्होंने कुछ रिपोटरें का भी खंडन किया जिसमें कहा गया था कि आतंकवादियों ने पंपोर क्षेत्र में सोमवार को 'हिट एंड रन' हमले के दौरान हथियार छीन लिए थे जिसमें सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए और 3 घायल हुए थे।

आईजीपी ने कहा कि हमले को अंजाम देने वालों की पहचान कर ली गई है और उनमें से एक पाकिस्तानी नागरिक है।

उन्होंने कहा, "एक पाकिस्तानी सैफुल्लाह और दूसरा स्थानीय है।"

कुमार ने कहा, "हम उन्हें जल्द ही पकड़ लेंगे।" उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा वर्चुअल मोबाइल नंबरों का इस्तेमाल एक चुनौतीपूर्ण बात है।

कुमार ने कहा कि हम इस समस्या का तकनीकी समाधान तलाश रहे हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या आतंकवादियों द्वारा मोटरसाइकिल पर आकर हमले अंजाम देने के मामले बढ़ रहे हैं, तो इस सवाल का जवाब देते हुए आईजीपी ने कहा कि ट्रैफिक जाम और सड़कों पर वाहनों की बड़ी संख्या होने के कारण हर एक वाहन की जांच करना मुश्किल होता है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news