नोएडा: पुलिस चैकिंग के दौरान हत्थे चढ़े हथियार तस्कर, 3 गिरफ्तार

नोएडा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, पुलिस ने चैकिंग के दौरान अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
नोएडा: पुलिस चैकिंग के दौरान हत्थे चढ़े हथियार तस्कर, 3 गिरफ्तार

नोएडा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, पुलिस ने चैकिंग के दौरान अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह आरोपी अन्तर्राज्यीय अवैध हथियारों के तस्कर हैं, जो एनसीआर क्षेत्र के अतिरिक्त उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में अवैध हथियारों की तस्करी बदमाशों को करते थे।

पुलिस विभाग द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, जिले की थाना फेस 2 नोएडा पुलिस ने बुधवार को चेकिंग के दौरान सेक्टर 81 मैट्रो स्टेशन के पास टी प्वाइन्ट सैमसंग की तरफ से आने वाले रास्ते से अन्तर्राज्यीय अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। दो आरोपी मूल रूप से मुजफ्फरनगर नगर निवासी हैं तो वहीं 1 आरोपी मेरठ का रहने वाला है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 5 पिस्टल( जिनमें चार 32 बोर और एक 30 बोर), 2 अवैध देशी तमंचे और 10 जिन्दा कारतूस 32 बोर बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी अन्तर्राज्यीय अवैध हथियारों के तस्कर हैं जो एनसीआर क्षेत्र के अतिरिक्त उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में लाभ प्राप्त करने के लिये अवैध हथियारों की तस्करी बदमाशों को करते थे।

इस मसले पर एडीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि, " पुलिस चैकिंग के दौरान इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जो एनसीआर और अन्य जिलों में बड़े पैमाने में हथियार की तस्करी करते थे। "

"गिरफ्तार हुए तीन आरोपियों में से एक आरोपी पहले हत्या के मामले में जेल जा चुका है तो वहीं एक चोरी के मामले में जेल जा चुका है। हम आरोपियों से अधिक जानकारी प्राप्त कर रहे हैं।"

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news