Noida Delhi Border
Noida Delhi Border
ताज़ातरीन

COVID-19: नोएडा-दिल्ली बॉर्डर अभी बंद रहेगा

गौतमबुद्धनगर जिला अधिकारी सुहास एल.वाई. ने बताया कि दिल्ली- नोएडा सीमा को अनुमति प्राप्त व्यक्ति को छोड़कर सभी के लिए सील कर दिया गया है, इसे यूपी सरकार के अगले आदेश के दिशानिर्देशों तक जारी रखा जाएगा।

Yoyocial News

Yoyocial News

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक शहर गौतमबुद्धनगर (नोएडा) में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं लॉकडाउन-4 को देखते हुए अभी तक जिला प्रशासन ने नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर लगे सील को खोलने की अनुमति नहीं दी है।

इस वजह से नोएडा से दिल्ली आने जाने वाले व्यक्तियों के लिए समस्याएं अभी बरकरार रहेंगी।

गौतमबुद्धनगर जिला अधिकारी सुहास एल.वाई. ने बताया कि दिल्ली- नोएडा सीमा को अनुमति प्राप्त व्यक्ति को छोड़कर सील कर दिया गया है, इसे यूपी सरकार द्वारा अगले आदेश के दिशानिर्देशों तक जारी रखा जाएगा।

दिल्ली सरकार ने कर 31 मई तक चलने वाले लॉकडाउन के चौथे चरण में केंद्र सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक, कई आर्थिक गतिविधियों को फिर से शुरू करने का फैसला ले लिया, जिसमें परिवहन सेवा को चालू किया गया है। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह पालन किया जाएगा।

दिल्ली में बसों में अब 20, कार में 2, ई-रिक्शा, ऑटो रिक्शा में एक और टैक्सी व अन्य में 2 सवारियों को बैठने की अनुमति होगी।

सभी मार्केट खोलने की अनुमति दी जा रही है, लेकिन सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं होने पर दुकानों को सील कर दिया जाएगा। जबकि कंटेनमेंट जोन में जरूरी सेवाओं को छोड़कर अन्य किसी गतिविधि में कोई छूट नहीं दी जा रही है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news