Video: कांग्रेस के पूर्व विधायक सहित कई नेताओं पर नोएडा पुलिस ने किया मुकदमा
ताज़ातरीन

Video: कांग्रेस के पूर्व विधायक सहित कई नेताओं पर नोएडा पुलिस ने किया मुकदमा

डीसीपी के मुताबिक यह सब लोग भीड़ में करीब 30-40 समर्थकों को लेकर पहुंच गये थे। जबकि यह सरासर लॉकडाउन का उल्लंघन था। इनके साथ कुछ बसें भी थीं। यह लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं कर रहे थे। इनमें से कई ने अपने मुंह पर मास्क भी नहीं लगाया हुआ था।

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी के नोएडा में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष तथा शामली के पूर्व विधायक पंकज मालिक सहित 30-40 लोगों के खिलाफ नोएडा के थाना सेक्टर 39 में मुकदमा दर्ज किया है। इन लोगों पर लॉकडाउन उल्लंघन का आरोप है। घटना और मामला दर्ज किये जाने की पुष्टि नोएडा जोन एक डीसीपी संकल्प शर्मा ने की है।

घटनाक्रम के मुताबिक मंगलवार देर रात पूर्व कांग्रेस विधायक समर्थकों की भीड़ के साथ ओखला बैराज के पास इकट्ठे हो गये थे। इनके साथ नोएडा महानगर अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश के महासचिव तथा दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भी मौजूद थे।

डीसीपी के मुताबिक यह सब लोग भीड़ में करीब 30-40 समर्थकों को लेकर पहुंच गये थे। जबकि यह सरासर लॉकडाउन का उल्लंघन था। इनके साथ कुछ बसें भी थीं। यह लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं कर रहे थे। इनमें से कई ने अपने मुंह पर मास्क भी नहीं लगाया हुआ था। डीसीपी के मुताबिक यह नेता और भीड़ एक राजनीतिक पार्टी का झंडा लिये हुए थे।

जब काफी समझाने के बाद भी भीड़ नहीं मानी तो इन सबके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी गयी। मामला सब इंस्पेक्टर गिरिराज किशोर की शिकायत पर दर्ज हुआ है। जबकि इस भीड़ के साथ मौजूद बसों को गौतमबुद्ध नगर जिला परिवहन विभाग की टीम के द्वारा सीज कर दिया गया।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी दो तीन दिन पहले भी दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार करके छोड़े जा चुके हैं। उन पर पूर्वी दिल्ली इलाके के गाजीपुर थाना क्षेत्र में भीड़ इकट्टठी करके लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news