50 घंटे का बैटरी बैकअप, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ Noise Buds VS404 लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Noise Buds VS404 के फीचर्स की बात करें तो यह हाफ इन ईयर डिजाइन वाला ईयरबड्स है। Noise Buds VS404 में 10mm का ऑडियो ड्राइवर है और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IPX5 की रेटिंग मिली है।
50 घंटे का बैटरी बैकअप, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ Noise Buds VS404 लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

घरेलू कंपनी Noise ने अपने नए ईयरबड्स Noise Buds VS404 को लॉन्च कर दिया है। Noise Buds VS404 की कीमत 1,299 रुपये रखी गई है और इसे जेट ब्लैक के अलावा फॉरेस्ट ग्रीन और स्नो व्हाइट कलर में Noise की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

Noise Buds VS404 के फीचर्स की बात करें तो यह हाफ इन ईयर डिजाइन वाला ईयरबड्स है। Noise Buds VS404 में 10mm का ऑडियो ड्राइवर है और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IPX5 की रेटिंग मिली है। इसमें इनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन (ENC) भी है जिसे लेकर कंपनी ने क्रिस्टल क्लियर ऑडियो का दावा किया है।

चार्जिंग के लिए Noise Buds VS404 में टाईप-सी पोर्ट दिया गया है और इसकी बैटरी को लेकर कुल 50 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। एक बार की चार्जिंग के बाद बड्स की बैटरी लाइफ 10 घंटे की बताई गई है। Noise Buds VS404 में फास्ट चार्जिंग भी है जिसे लेकर कंपनी ने कहा है कि 10 मिनट चार्ज के बाद 200 मिनट म्यूजिक सुने जा सकेंगे।

Noise Buds VS404 में तीन इन-बिल्ट EQ मोड्स हैं जिनमें बास, गेमिंग और नॉर्मल मोड शामिल हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.3 है। इसके अलावा क्विक पेयरिंग के लिए Noise Buds VS404 में HyperSync टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें क्वॉड माइक्रोफोन सेटअप है।

Noise Buds VS404 को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस के साथ पेयर किया जा सकेगा। इसमें गूगल और एपल सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट है। Noise Buds VS404 में टच कंट्रोल दिया गया है जिसका इस्तेमाल कई फंक्शन के लिए किया जा सकेगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news