ब्लूटूथ कॉलिंग और सात दिनों के बैटरी बैकअप के साथ Noise Colorfit Pulse Buzz स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत

Noise Colorfit Pulse Buzz की कीमत 3,499 रुपये रखी गई है, हालांकि आज यानी 8 जून को इसे अमेजन के अलावा कंपनी की साइट से 2,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा।
ब्लूटूथ कॉलिंग और सात दिनों के बैटरी बैकअप के साथ Noise Colorfit Pulse Buzz स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत

घरेलू कंपनी Noise ने अपनी नई स्मार्टवॉच Noise Colorfit Pulse Buzz को भारत में लॉन्च कर दिया है। Noise Colorfit Pulse Buzz के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे ट्रेंडी फीचर्स दिए गए हैं। इस वॉच की बैटरी को लेकर सात दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। इसके अलावा न्वाइज की इस वॉच में 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। Noise Colorfit Pulse Buzz में 1.69 इंच की TFT LCD डिस्प्ले दी गई है जिसके साथ 150 से अधिक वॉच फेसेज का विकल्प मिलेगा।

Noise Colorfit Pulse Buzz की कीमत

Noise Colorfit Pulse Buzz की कीमत 3,499 रुपये रखी गई है, हालांकि आज यानी 8 जून को इसे अमेजन के अलावा कंपनी की साइट से 2,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। न्वाइज की इस वॉच को सैंपेन ग्रे, इलेक्ट्रिक ब्लू, जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और रोज पिंक कलर में खरीदा जा सकेगा।

Noise Colorfit Pulse Buzz की स्पेसिफिकेशन

Noise Colorfit Pulse Buzz के साथ 1.69 इंच की TFT LCD डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 240x280 पिक्सल है। इसके साथ क्लाउड वॉच फेसेज का भी विकल्प मिलेगा। इस वॉच की सबसे खास बात यह है कि इसके साथ ब्लूटूथ कॉलिंग मिलेगी। कॉलिंग के लिए इसमें माइक्रोफोन और स्पीकर दिया गया है। वॉच में डायल एप भी मिलेगा जिसमें आप कॉन्टेक्ट को सेव कर सकेंगे।

Noise Colorfit Pulse Buzz के साथ 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे जिनमें साइकलिंग, हाइकिंग, रनिंग आदि शामिल हैं। Noise की इस वॉच के साथ 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर के अलावा ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग के लिए SpO2 सेंसर, स्ट्रेस मॉनिटर और स्लीप मॉनिटरिंग की सुविधा मिल रही है।

इस वॉच को NoiseFit Prime एप से कनेक्ट किया जा सकेगा। वॉच में SMS क्विक रिप्लाई, रिमाइंडर और मौसम का भी अपडेट मिलेगा। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इस वॉच को IP68 की रेटिंग मिली है। इसमें म्यूजिक कंट्रोल और फाइंड माय फोन का भी विकल्प है। वॉच में कनेक्टिविटी के लिए v5.1 है और 230mAh की बैटरी है जिसे लेकर 7 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। दावा है कि 2 घंटे में बैटरी फुल चार्ज हो जाएगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news