13MP कैमरा, 3GB रैम के साथ Nokia C21 Plus भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जो 20:9 के आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। इस फोन में ऑक्टा कोर का Unisoc SC9863A प्रोसेसर दिया गया है।
13MP कैमरा, 3GB रैम के साथ Nokia C21 Plus भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

नोकिया (Nokia) ने मंगलवार को भारत में अपने नए स्मार्टफोन Nokia C21 Plus को लॉन्च कर दिया है। Nokia C21 Plus में 13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप और रिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कंपनी का दावा है कि इसको एक बार फुल चार्ज करने के बाद 3 दिन का बैटरी बैकअप लिया जा सकता है। इस फोन के 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,299 रुपये है। Nokia C21 Plus में दो साल के सिक्योरिटी अपडेट भी मिलेंगे।

Nokia C21 Plus की कीमत

इस फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इसके 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,299 रुपये और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,299 रुपये है। इस फोन को दो कलर ऑप्शन डार्क सियान (Dark Cyan) और वार्म ग्रे (Warm Grey) में लिस्ट किया गया है। इस फोन के साथ इन वॉक्स वायर्ड ईयरफोन भी मिलती हैं। Nokia ने अब तक इसकी खरीदारी के बारे में जानकारी नहीं दी है। इस स्मार्टफोन को जल्द ही रिटेल और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदारी के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

Nokia C21 Plus के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जो 20:9 के आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। इस फोन में ऑक्टा कोर का Unisoc SC9863A प्रोसेसर दिया गया है। Nokia C21 Plus एंड्रॉयड 11 के साथ आता है और इसमें कंपनी दो साल तक सिक्योरिटी अपडेट देगी। फोन में रिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और एआई फेस अनलॉक फीचर्स भी दिए गए हैं।

Nokia C21 Plus का कैमरा

Nokia C21 Plus में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्रायमरी कैमरा और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। फोन में फ्रंट और रियर दोनों साइन एलईडी (LED) फ्लेश भी मिलती है।

Nokia C21 Plus की बैटरी

इस फोन में 5,050mAh की बैटरी और 10W का चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने के बाद 3 दिन तक आराम से चलाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 3.5mm की हैडफोन जैक, माइक्रो USB पोर्ट और Bluetooth v4.2 मिलता है। इस फोन का वजन लगभग 175 ग्राम है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news