Money Laundering Case: सुकेश और नोरा फतेही की चैट से खुलासा, लग्जरी कार को लेकर हुई थी दोनों में बात

जैकलीन और नोरा को सुकेश से मिले महंगे तोहफों के अलावा नोरा और सुकेश की चैट भी सामने आई है जिसमें दोनों गिफ्ट को लेकर बात कर रहे हैं।
Money Laundering Case: सुकेश और नोरा फतेही की चैट से खुलासा, लग्जरी कार को लेकर हुई थी दोनों में बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह मामला दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली से जुड़ा हुआ है। इस केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। जैकलीन और नोरा को सुकेश से मिले महंगे तोहफों के अलावा नोरा और सुकेश की चैट भी सामने आई है जिसमें दोनों गिफ्ट को लेकर बात कर रहे हैं। 

नोरा और सुकेश की चैट आई सामने

सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही से रेंज रोवर कार के बारे में पूछा- "क्या तुम्हे ये पसंद है?" इसपर नोरा जवाब देती हैं "हाँ, यह एक अच्छी रफ यूज कार है। यह बेहद क्यूट है, यह एक स्टेटमेंट कार है। इसपर सुकेश ने मैसेज किया- "मैं आपको और विकल्प दिखाऊंगा।"

एक अन्य बातचीत में सुकेश चंद्रशेखर नोरा फतेही को लिखता है, “अगर आप एक मिनट बात कर सकें तो मैं इसकी बहुत सराहना करूंगा। मैं उम्मीद करता हूं कि आप ये नहीं सोच रही होंगी कि यह तोहफा मैंने आपको क्यों दिया। मैं यह बताना चाहता हूं कि यह किसी भी मकसद से नहीं दिया गया, बल्कि इसलिए कि जब आप किसी को पसंद करते हैं, तो आप उन्हें उपहार देते हैं, बस इसलिए और कुछ नहीं।"

ईडी नोरा को कई बार समन भी भेज चुकी है। इतना ही नहीं ईडी की चार्जशीट ने नोरा फतेही की तमाम दलीलों का नकार दिया है। चार्जशीट के मुताबिक रंगीन मिजाज सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को एक करोड़ रुपए नकद, एक बीएमडब्ल्यू कार और एक आईफोन भी गिफ्ट किया था। एजेंसी ने दावा किया कि चंद्रशेखर ने फतेही को बीएमडब्ल्यू कार के अलावा 75 लाख रुपये दिए थे।

गौरतलब है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपये की वसूली के केस में ईडी ने चार्जशीट दाखिल की है।  ED ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जैकलीन का बयान भी दर्ज कर किया है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने पहले चंद्रशेखर के खिलाफ रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों शिविंदर सिंह और मलविंदर सिंह की पत्नी से 200 करोड़ रुपये ठगने का मामला दर्ज किया था। बाद में जांच हुई तो खई नाम सामने आए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news