लखनऊ: नशीली चाय पिलाकर दोस्त ने बनाया शिक्षिका का आपत्तिजनक Video, फिर फेसबुक पर किया पोस्ट
ताज़ातरीन

लखनऊ: नशीली चाय पिलाकर दोस्त ने बनाया शिक्षिका का आपत्तिजनक Video, फिर फेसबुक पर किया पोस्ट

पीड़िता ने बताया कि वह एक एनजीओ में बच्चों को पढ़ाती है। आरोपी उसके मोहल्ले में किसी रिश्तेदार से मिलने आता था। 8 साल पहले वह उससे मिली और दोनों में दोस्ती हो गई।

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां इंदिरानगर कॉलोनी निवासी एनजीओ में बच्चों को पढ़ाने वाली एक शिक्षिका ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर फेसबुक पर पोस्ट करने के मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है। एडीसीपी उत्तरी राजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपी समीर बीकेटी का रहने वाला है और करीब 8 साल से पीड़ित का दोस्त है और उसकी तलाश जारी है।

पीड़िता ने बताया कि वह एक एनजीओ में बच्चों को पढ़ाती है। आरोपी उसके मोहल्ले में किसी रिश्तेदार से मिलने आता था। 8 साल पहले वह उससे मिली और दोनों में दोस्ती हो गई। दोनों के बीच आपसी रजामंदी से संबंध बन गए। समीर ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। शिक्षिका उससे शादी के लिए कहती तो वह बहाने बनाकर टाल देता।

इसी बीच शिक्षिका के परिवारीजनों ने उसकी शादी कर दी थी। आरोपी समीर को इस बात का पता चला तो उसने शिक्षिका पर शादी न करने का दबाव बनाया। बात न मानने पर उसने वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम करने की धमकी दी। इससे नाराज होकर शिक्षिका ने उससे संबंध बना लिए। दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई तो लगभग दो सप्ताह पहले समीर ने शिक्षिका का वीडियो फेसबुक पर डाल दिया।

बकौल पीड़िता, वीडियो अपलोड होते ही मोहल्ले के लोगों, रिश्तेदारों, करीबियों तक पहुंच गया और उसकी बदनामी हो गई। समीर की करतूत के चलते उसका घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है। लोग उसे देखकर फब्तियां कसते और अश्लील इशारे व बातें करते हैं। परेशान होकर उसने मंगलवार को इंदिरानगर थाना में समीर के खिलाफ केस दर्ज कराया।

पीड़िता ने बताया कि समीर जनवरी में उसे विश्वास में लेकर अपने कमरे पर लाया। वहां, उसने चाय बनाकर दी जिसे पीते ही वह बेसुध हो गई। इसके बाद समीर ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। होश में आने पर उसे इसकी जानकारी मिली।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news