अमानतुल्ला खान के समर्थकों ने छापमारी के दौरान ACB अधिकारी के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि16 सितंबर को जामिया नगर में AAP विधायक के आवास पर छापेमारी के दौरान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एक अधिकारी के साथ मारपीट की गई है।
अमानतुल्ला खान के समर्थकों ने छापमारी के दौरान ACB अधिकारी के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

दिल्ली के एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने दिल्ली वक्फ बोर्ड से जुड़े कथित भ्रष्टाचार के एक मामले में शुक्रवार को राजधानी में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के एक विधायक अमानतुल्लाह खान (AAP MLA Amanatullah Khan) को गिरफ्तार किया था। इस मामले में एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप विधायक के ठिकाने पर छापेमारी करने गई टीम के एक अधिकारी पर विधायक के समर्थकों ने हमला कर दिया। वीडियो में विधायक समर्थक अधिकारी के साथ धक्का मुक्की करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि16 सितंबर को जामिया नगर में AAP विधायक के आवास पर छापेमारी के दौरान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एक अधिकारी के साथ मारपीट की गई है। एसीबी ने 16 सितंबर को आप विधायक अमानतुल्लाह खान के कई ठिकानों पर छापेमारी कर लाखों रुपए कैश,अवैध हथियार और आपत्तिजनक सामग्री की बरामदगी के आधार पर गिरफ्तार किया था।

उस दिन 8 घंटे चली पूछताछ के बाद एसीबी ने आप विधायक को गिरफ्तार किया था। उन पर आरोप है कि अमानतुल्लाह खान दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के पद रहते हुए उन्होंने पद का दुरुपयोग करते हुए अस्थाई रूप से कई लोगों को गलत तरीके से रखा था।

आप विधायक के तीन करीबियों पर भी FIR

अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के बाद उनके तीन करीबियों पर भी जामिया नगर थाने में अलग-अलग मामलों में एफआईआर दर्ज की है। आप विधायक के करीबी हामिद अली खान को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक एसीबी ने आप विधायक की पत्नी, बेटे और उनके भाई पर भी सरकारी अधिकारी से मारपीट करने,कागजात छीनने के मामले में एफआईआर दर्ज किया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news