Guru Nanak Jayanti 2022: रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी संग गुरुद्वारे में टेका माथा, सादगी ने जीता फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगवानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपल अपनी कार में बैठा हुआ है और गुरुद्वारे से अपने घर ही ओर जा रहे हैं।
Guru Nanak Jayanti 2022: रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी संग गुरुद्वारे में टेका माथा, सादगी ने जीता फैंस का दिल

रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम करके फैंस को अपना दीवाना बनाया हुआ है। रकुल निर्माता जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं और अक्सर वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हुई नजर आती हैं। आज यानी 8 नवंबर को गुरु नानक जयंती के मौके पर रकुल अपने बॉयफ्रेंड जैकी के साथ मुंबई के सांताक्रूज गुरुद्वारे के बाहर स्पॉट हुई हैं।

सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगवानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपल अपनी कार में बैठा हुआ है और गुरुद्वारे से अपने घर ही ओर जा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार में बैठी हुईं रकुल जरूरतमंद इंसान को पैसे दे रही हैं और उनके बगल में मौजूद जैकी के चेहरे पर लंबी स्माइल है। रकुल के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया। लुक की बात करें तो अभिनेत्री ने व्हाइट एंड रेड कलर का प्रिंटेड सूट पहना हुआ है और जैकी व्हाइट कुर्ता में हैं।

रकुल प्रीत सिंह ने बीते साल अपने जन्मदिन के खास मौके पर जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। जैकी भगवानी ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वह अपनी लेडी लव का हाथ थामे नजर आए थे। इस तस्वीर में दोनों का चेहरा तो नहीं दिख रहा था लेकिन जैकी भगनानी आसानी से पहचान में आ रह थे। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'तुम्हारे बिना दिन, दिन नहीं लगते। तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट खाना खाने का कोई मजा नहीं है। सबसे खूबसूरत शख्सियत को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो मेरे लिए दुनिया है। हैप्पी बर्थडे माई लव।' यह तस्वीर को रकुल ने भी अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर की थी।

हालांकि, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने जब से अपने रिश्ते का एलान किया है तब से ही सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें आती रहती हैं। फैंस दोनों को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। लेकिन कपल ने इन रिपोर्ट्स पर अब तक चुप्पी नहीं तोड़ी है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news